विज्ञापन
MyCity App MyCity App

हरिद्वार: 10 लोगों को आजीवन कारावास की सजा, घर में घुसकर तलवार से उतारा था मौत के घाट

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हरिद्वार Updated Tue, 21 Jan 2020 01:21 PM IST
विज्ञापन
Life imprisonment to 10 people In Murder Case haridwar
- फोटो : प्रतीकात्मक तस्वीर
ख़बर सुनें
घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या करने के मामले में कोर्ट ने 10 लोगों को आजीवन कारवास की सजा सुनाई है। सोमवार को चतुर्थी अपर जिला जज रीना नेगी ने दोषियों पर उम्रकैद के साथ ही 15-15 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। बता दें कि एक आरोपी अफजाल उर्फ बहरा की केस के विचारण के दौरान मौत हो गई थी। 
विज्ञापन
जानकारी के अनुसार, 26 दिसमंबर 2005 में रुड़की के गांव पाडली गुर्जर में क्रिकेट मैच खेलने के दौरान बच्चों में कहासुनी हो गई थी। इसके बाद एक पक्ष के परिजन रात को शिकायतकर्ता गुलजार के घर में घुसे और उसके बेटे इस्तखार के साथ मारपीट कर दी।

इस दौरान बीच बचव करने पर आरोपी वहां से चले गए। इसके बाद रात को ही गांव के अफजाल, मतलूब, मकसूद पुत्र हनीफ, जुल्फकार और इंतजार पुत्र मकसूद, परवेज पुत्र असगर, सहबान पुत्र अफजाल, काला, अमजद, लल्ला पुत्र असलम और मोहसिन पुत्र तमलूब धारदार हथियार लेकर गुलजार के घर में घुस गए और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान गुलजार के भाई जव्वाद को आरोपी जुल्फकार ने तलवार से मौत के घाट उतार दिया। तभी से मामला कोर्ट में चल रहा था। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us