हरिद्वार: सीरियल में रोल दिलाने के नाम पर नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश, ऑडिशन के लिए रामनगर से लाया था आरोपी

विज्ञापन
alka tyagi न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हरिद्वार Published by: अलका त्यागी
Updated Wed, 17 Feb 2021 06:24 PM IST
सांकेतिक चित्र
सांकेतिक चित्र - फोटो : social media

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
टीवी सीरियल में एक फिल्म अभिनेत्री की छोटी बहन का रोल दिलाने के लिए होने वाले ऑडिशन के नाम पर एक आरोपी ने कक्षा 11 की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की कोशिश की। पीड़िता की सूचना पर हरिद्वार नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को होटल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। 
विज्ञापन


नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर किच्छा रोड निवासी विनोद आर्य ने कुछ दिनों पहले एक विज्ञापन दिया था। विज्ञापन में कहा गया था कि महिला हिंसा सीरियल में काम करने के लिए युवती की आवश्यकता है। विज्ञापन में आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर भी दिया था। विज्ञापन देखने के बाद रामनगर की नाबालिग कक्षा 11 की छात्रा ने उसे फोन किया। फोन पर बात होने के बाद आरोपी ने कहा कि वह एक सीरियल बना रहा है।


इस सीरियल में एक जानीमानी अभिनेत्री मुख्य नायिका हैं और वह उसकी छोटी बहन का रोल दिला सकता है। बातचीत होने के बाद आरोपी ने छात्रा को कहा कि ऑडिशन हरिद्वार में होगा और उसके लिए वहां चलना होगा। मंगलवार को आरोपी छात्रा को लेकर हरिद्वार के शिवमूर्ति चौक के पास एक होटल में पहुंचा और यहां पर उससे अश्लील हरकतें करने लगा। छात्रा को आरोपी की नियत पर शक हुआ तो उसने अपने पिता को फोन से इसकी जानकारी दी। छात्रा के पिता ने शहर कोतवाल अमरजीत सिंह को फोन करके घटना के बारे में बताया।

कोतवाल अमरजीत सिंह अपनी टीम के साथ होटल में पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया। जबकि छात्रा को अपनी सुपुर्दगी में ले लिया। इसके बाद छात्रा से पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी कई न्यूज चैनलों में काम करता है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X