लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun News ›   haridwar news: Young people sexually assault girl for two years by showing video

हरिद्वार: युवती को ब्लैकमेल कर युवकों ने दो साल तक किया दुष्कर्म, बीमार पिता को देखने पीड़िता के घर आता था एक आरोपी

संवाद न्यूज एजेंसी, हरिद्वार Published by: Nirmala Suyal Nirmala Suyal Updated Sun, 28 Nov 2021 03:57 PM IST
सार

कनखल थाना प्रभारी दीपक कठैत के मुताबिक थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली युवती ने शिकायत देकर यह बात बताई है। जिसमें अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की बात सामने आई है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

विस्तार

दो युवकों ने युवती को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के साथ ही अश्लील वीडियो भी बना ली। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।




कनखल थाना प्रभारी दीपक कठैत के मुताबिक थाना क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली युवती ने शिकायत देकर बताया कि उसके घर में विधवा मां व दो छोटे भाई हैं। युवती ने बताया कि दो साल पहले जब उसके पिता बीमार थे तो उनको देखने के लिए गोपाल निवासी गांव जगजीतपुर का उनके घर पर आना-जाना रहता था। आरोप है कि उसके पिता की मौत से चार दिन पहले आरोपी गोपाल उसे अपने दोस्त जोनू के कमरे पर जगजीतपुर लेकर गया और उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।


इसके बाद आरोपी गोपाल ने उसके उसके साथ दुष्कर्म किया और जोनू ने अश्लील वीडियो बना लिया। युवती का आरोप है कि इसके बाद जोनू ने उसके साथ दुष्कर्म किया और गोपाल ने वीडियो बनाया। आरोपी उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ पिछले दो साल से दुष्कर्म कर रहे हैं।

वहीं किसी को भी बताने पर उसकी मां व भाईयों को जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। पीड़िता ने आरोपियों से परेशान होकर कई आत्महत्या करने की कोशिश भी की, लेकिन उसकी मां व पड़ोसी ने उसे फांसी के फंदे से उतारा। थाना प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मध्यप्रदेश की महिला से देवबंद के व्यक्ति ने हरिद्वार में किया दुष्कर्म
वहीं फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद मध्यप्रदेश की 31 वर्षीय महिला से देवबंद के व्यक्ति ने हरिद्वार के एक होटल में लाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है। नगर कोतवाल राकेंद्र कठैत के मुताबिक मध्यप्रदेश के नरसिंहगढ़ निवासी 31 वर्षीय महिला ने शिकायत देकर बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है।

वर्ष 2020 में उसकी दोस्ती फेसबुक पर सहारनपुर के देवबंद कस्बा निवासी संदीप गिरि से हुई थी। आरोपी ने खुद को अविवाहिता बताते हुए पहले फेसबुक मैसेंजर पर और उसके बाद मोबाइल पर बात करनी शुुरू कर दी थी। महिला ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है और संदीप ने खुद को अविवाहिता बताया था तो महिला ने उससे बातचीत करनी शुरू कर दी थी। इसके साथ ही संदीप ने उससे शादी का वायदा भी किया था।
विज्ञापन

महिला का आरोप है कि संदीप ने उसे मध्यप्रदेश से 25 नवंबर को बहला-फुसलाकर हरिद्वार बुलाया। इसके बाद रेलवे स्टेशन पर आरोपी संदीप महिला को मिला और उसके लेकर एक होटल में चला गया। जिसके बाद महिला से उसकी बिना सहमति के उसका शारीरिक शोषण किया। महिला का आरोप है कि 26 नवंबर को आरोपी संदीप उसके हरकी पैड़ी पर छोड़कर बिना बताए कहीं चला गया। जिसके बाद पीड़िता आरोपी के बताए पते पर पहुंची तो उसके जानकारी हुई थी आरोपी शादी शुदा है। कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

;