प्रॉपर्टी डीलर को किया गोलियों से छलनी, मौत

मनीष भट्ट/अमर उजाला, देहरादून Updated Fri, 31 Jan 2014 08:14 PM IST
property dealer murder
बदमाशों ने एक प्रापर्टी डीलर की सरेआम हत्या कर दी। तीन बदमाशों ने डीलर पर 11 गोलियां दागीं, जिनमें से छह उसके शरीर पर लगीं।

वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है।

दो साल पहले हुई थी शादी
रायपुर के आनंद ग्राम निवासी संजय नागर (40) पुत्र मदनलाल की सहस्त्रधारा रोड पर श्रीश्री प्रापर्टीज के नाम से प्रापर्टी एजेंसी है।

पढ़ें, धर्मनगरी में दिल्ली से आती थीं कॉलगर्ल

संजय की शादी दो साल पूर्व आनंद ग्राम निवासी मदन सिंह की बेटी लक्ष्मी से हुई थी। मदन मूलत: बागेश्वर कुमाऊं के रहने वाले हैं।

बनवा रहा था घर
शादी के बाद मदन ने बेटी को आनंद ग्राम में ही कुछ जमीन दी थी। छह माह पूर्व संजय ने यहां मकान का निर्माण शुरू करवाया था।

शुक्रवार सुबह करीब दस बजे वह निर्माणाधीन मकान में मजदूरों को काम के बारे में बता रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान तीन युवक पैदल वहां आए और संजय के नजदीक जा पहुंचे।

पढ़ें, नाबालिग से क‌िया था रेप, 10 साल की जेल

आते ही तीनों ने संजय के सिर पर गोलियां दागनी शुरू कर दीं। गोली लगते ही संजय जमीन पर गिर गए। शोर होने पर बदमाश भागे, लेकिन कुछ आगे जाकर फिर मुड़े और संजय के शरीर पर फिर गोलियां चला दीं। संजय की मौके पर ही मौत हो गई।

प‌ुलिस ने जुटाए सुराग
सूचना पर एसपी सिटी नवनीत भुल्लर, एसपी देहात मणिकांत मिश्र, सभी सीओ, रायपुर और अन्य थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक एक्सपर्ट्स ने सुराग जुटाए।

मौके से नाइन एमएम पिस्टल और 7.62 बोर पिस्टल के 11 खोखे मिले हैं। छह गोलियां संजय को लगी हैं। मौके से एक जिंदा कारतूस मिला है।

पुलिस ने बदमाशों की तलाशी के लिए अभियान चलाया, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला।

पांच दिन पहले बना था ‌प‌िता
परिजनों के मुताबिक संजय ढाई साल पहले ही दून आए थे। शुरुआत से ही वह आनंद ग्राम में रह रहे थे। खुद को मूलत: वजीराबाद, दिल्ली का रहने वाला बताते थे।

पांच दिन पहले ही उनकी बेटी हुई थी। होमीसाइड सेल और एसओजी को भी बदमाशों की तलाश में लगा दिया गया है।

Spotlight

Most Read

Rewari

झुलसा

झुलसा

23 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper