बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

महिला पार्षद के बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत गंभीर

ब्यूरो/अमर उजाला, रुद्रपुर Updated Sat, 03 Jun 2017 08:49 PM IST
विज्ञापन
shootout in rudrapur
shootout in rudrapur - फोटो : amarujala

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
पिछले कई सालों से चली आ रही चुनावी रंजिश में शनिवार तड़के पांच बजे रुद्रपुर के भदईपुरा निवासी पूर्व सभासद एवं वर्तमान पार्षद श्यामपाली के पुत्र राजेश गंगवार पर 10-12 लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। राजेश गंगवार को पांच गोलियां लगीं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी हुई है।           
विज्ञापन


 भदईपुरा के वार्ड चार निवासी पूर्व सभासद राजेश गंगवार सुबह पांच बजे घर से घूमने के लिए निकले थे। जैसे ही वह घर से कुछ दूर पहुंचे तभी घात लगाए 10-12 लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने कई राउंड गोलियां चलाई। इसमें राजेश गंगवार को पांच गोलियां लगीं, तीन पेट में और दो पैरों में। राजेश पर दो तरह के हथियारों से हमला हुआ है।


315 बोर और 12 बोर की गोलियां राजेश को लगी हैं। मौके पर पुलिस ने एक जिंदा कारतूस और कई खोखे बरामद किए हैं। हमलावरों के फरार होने के बाद घटनास्थल पर ही खून से लथपथ राजेश ने अपने मोबाइल से दोस्त अश्वनी को सूचना दी। अश्वनी तत्काल अपने साथ मनीष नाम के युवक को लेकर मौके पर पहुंचे और मोटरसाइकिल से घायल राजेश को अमृत अस्पताल पहुंचाया।

जहां डाक्टरों ने साढ़े तीन घंटे के आपरेशन के बाद राजेश को अब आईसीयू में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और राजेश के बयान दर्ज किए। फिलहाल हमलावरों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है। उधर पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एसएसपी डा. सदानंद दाते का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते हमला हुआ है, इसमें तीन-चार लोगों के नाम आ रहे हैं जिसकी पड़ताल की जा रही है। फिलहाल राजेश के परिजनों की ओर से कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है।            
    
विज्ञापन
आगे पढ़ें

डेढ़ साल के भीतर राजेश पर तीन बार हमला           

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us