अवैध खनन करने वालों के समर्थन में उतरी कांग्रेस

अमर उजाला, कोटद्वार Updated Thu, 30 Jan 2014 11:28 PM IST
congress in favor of mining mafia
कोटद्वार में रेंजर और डिप्टी रेंजर के साथ हुई मारपीट के मामले में कांग्रेस खुलकर अवैध खनन के धंधे से जु़ड़े लोगों के समर्थन में आ गई है।

बृहस्पतिवार को भाबर के ट्रैक्टर-ट्राली मालिक और खनन करने वालों के साथ कांग्रेस के पदाधिकारियों ने एसडीएम से मुलाकात की और रेंजर के साथ मारपीट प्रकरण में हो रही कार्रवाई को एकतरफा बताया।

कांग्रेसियों ने मामले की जांच पुलिस से हटाकर किसी प्रशासनिक अधिकारी से कराने की मांग की।  

मामले में आगे आए कांग्रेसी
कोटद्वार क्षेत्र में अवैध खनन से जुडे़ मामलों में कांग्रेस नेताओं के उतरने से यह मामला तूल पकड़ गया है। थाने में रेंजर और डिप्टी रेंजर की पिटाई को भी इससे जोड़कर देखा जा रहा है।

कोतवाली पुलिस ने जहां इस पूरे प्रकरण में अलग-अलग तीन मुकदमे दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है, वहीं नगर के कांग्रेसजनों के एक प्रतिनिधिमंडल ने एसडीएम से मुलाकात कर रेंजर का तबादला करने की मांग की।

कांग्रेस के कई नेता
कांग्रेस के नगर अध्यक्ष संजय मित्तल, पूर्व पालिकाध्यक्ष विजय नारायण सिंह, बीबी ध्यानी, चंद्रमोहन खर्कवाल, कृष्णा बहुगुणा, विशाल कुमार, विजय माहेश्वरी, पंकज भाटिया, प्रमोद राणा, कमला शाह, शहनाज शम्सी आदि ने एसडीएम से कहा कि वन विभाग के अधिकारी अवैध खनन रोकने के नाम पर आम आदमी और ट्रैक्टर-ट्राली वालों को परेशान कर रहे हैं।

नेताओं ने अध‌िकार‌ियों पर अवैध वसूली क‌िये जाने का आरोप भी लगाया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

आत्महत्या को फैशन मानते हैं इस राज्य के सीएम साहब

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्रांस्पोर्टर आत्महत्या मामले को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls