ऐसा क्या हुआ कि रो पड़ी युवराज की मां?

अमर उजाला, दिल्ली Updated Sat, 23 Nov 2013 02:42 PM IST
विज्ञापन
Yuvraj Singh, mother Shabnam singh, insulted at Shirdi temple

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
मां शबनम सिंह अपने दिग्गज क्रिकेटर बेटे युवराज सिंह की दुआ के लिए मंदिर गईं लेकिन वह वहां इतनी दुखी हो गईं कि रोने लगीं।
विज्ञापन

युवराज की मां ने शिरडी में शिरडी साईं संस्थान के एक कर्मचारी के खिलाफ मंदिर परिसर में अपमनाजनक व्यवहार के लिए शिकायत दर्ज कराई है।
टीम इंडिया में बाएं हाथ के धाकड़ बल्लेबाज युवराज पिछले कुछ समय से अच्छे फॉर्म में नहीं हैं और उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रार्थना करने के लिए शबनम साईं बाबा के दरबार गई हैं।
वह अपने दो-तीन रिश्तेदारों के साथ युवराज की सफलता के लिए बृहस्पतिवार को शिरडी में साईं बाबा के समाधी मंदिर में पूजा करने पहुंची थी, लेकिन एक कर्मचारी ने रुखाई से व्यवहार किया और इशारा करते हुए दूसरे रास्ते से आने को कहा।

कर्मचारी के अपमानजनक व्यवहार के कारण से शबनम बेहद दुखी हो गई और वह रोने लगी। पिछले एक महीने में  उनके साथ घ्ाटी यह दूसरी घटना है।

बेहद नाराज शबनम शिरडी साईं संस्थान के कार्यकारी अधिकारी के ऑफिस पहुंच गई और कर्मचारी के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई।

शबनम ने अपनी शिकायत में नाम के साथ उस कर्मचारी का जिक्र किया था। अपनी शिकायत में उन्होंने मंदिर प्रशासन से माफी मांगने को कहा है। साथ ही व्यवहार में सुधार लाने का सुझाव भी दिया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us