बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

चीते की रफ्तार से कोहली ने भगाई ऑडी, हवा से की बातें 

amarujala.com-Presented by- मोहित Updated Sat, 20 May 2017 06:28 PM IST
विज्ञापन
virat kohli drive car at the speed of 280kmph

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
आईपीएल-10 में विराट कोहली का व्यक्तिगत और उनकी टीम, दोनों का प्रदर्शन भले ही निराशाजनक रहा हो लेकिन कोहली ने उसे अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया है। अब उन्हें 1 जून से इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में भारत का नेतृत्व करना है। लेकिन इसके पहले उन्होंने ऐसा कारनामा किया जिसने सभी को उनकी दिलेरी का कायल बना दिया। 
विज्ञापन


विराट ने ग्रेटर नोएडा के बुद्ध इंटरनेशल सर्किट रेसिंग ट्रैक पर 280 किमी प्रतिघंटा की स्पीड से कार दौड़ाई। उन्होंने ऑडी-8 स्पोर्ट्स कार से हवा से बातें कीं। 


विराट हाल ही में कंधे की चोट से उबरे हैं। उन्होंने बताया कि वह इससे भी तेज कार दौड़ा सकते थे लेकिन इस कार की स्पीड लिमिट इतनी ही थी। 

क्रिकेट के मैदान पर अपने आक्रामक तेवरों के लिए पहचाने जाने वाले इस क्रिकेटर ने मीडिया से बातचीत में कहा, मैंने इससे पहले भी एक बार 290 किमी प्रतिघंटे की स्पीड से कार दौड़ाई है। हालांकि, मैं घबरा गया था। मैं आखिरी समय पर गाड़ी उस तरह कंट्रोल नहीं कर सकता जैसे प्रोफेशनल ड्राइवर्स करते हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us