लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   Rohit Sharma daughter Samaira Sharma told Covid19 positive father condition viral on social media watch video

Rohit Sharma Daughter: रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने बताया बीमार पिता का हाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, लंदन Published by: रोहित राज Updated Tue, 28 Jun 2022 04:47 PM IST
सार

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा के अलावा रविचंद्रन अश्विन और पूर्व कप्तान विराट कोहली भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। कोहली लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले ठीक हो गए थे। वहीं, अश्विन अभ्यास मैच के दौरान टीम से जुड़े।

रोहित शर्मा और उनकी बेटी समायरा
रोहित शर्मा और उनकी बेटी समायरा - फोटो : सोशल मीडिया
ख़बर सुनें

विस्तार

भारतीय टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा एजबेस्टन टेस्ट पहले कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। रोहित फिलहाल टीम और परिवार के सदस्यों से अलग हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इस बात को जाहिर करने की कोशिश की है कि वह टेस्ट से पहले फिट हो जाएंगे। इसी बीच, उनकी बेटी समायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह अपने बीमार पिता का हाल बताती हुई नजर आ रही हैं।


वीडियो में समायरा मां रितिका के साथ होटल की लॉबी में नजर आ रही हैं। इसी दौरान उनसे एक प्रशंसक ने पिता के बारे में पूछ दिया। प्रशंसक ने समायरा से पूछा, ''पापा कहां हैं।'' इस पर हिटमैन की बेटी ने कहा, ''पापा अपने रूम में सो रहे हैं। पापा कोविड पॉजिटिव हैं। कोई एक ही रूम में रह सकता है।''


मयंक को इंग्लैंड भेजा गया
इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा के अलावा भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और पूर्व कप्तान विराट कोहली भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। कोहली लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले ठीक हो गए थे। वहीं, अश्विन अभ्यास मैच के दौरान टीम से जुड़े। रोहित शर्मा के रिप्लेसमेंट के लिए मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड भेजा गया है। एजबेस्टन टेस्ट में अगर रोहित शर्मा नहीं खेलते हैं तो शुभमन गिल के साथ मयंक अग्रवाल ओपनिंग कर सकते हैं।



बुमराह कर सकते हैं कप्तानी
अगर रोहित पूरी तरह फिट नहीं हुए तो टीम इंडिया को नए कप्तान के साथ उतरना पड़ सकता है। चर्चा यह है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को कमान मिल सकती है। भारतीय क्रिकेट में टीम का नेतृत्व करने के लिए शायद ही कभी किसी तेज गेंदबाज को चुना गया हो। कपिल देव एक अपवाद थे। मार्च 1987 में कपिल देव के बाद से किसी भी तेज गेंदबाज ने भारत का नेतृत्व नहीं किया है। 35 साल बाद जसप्रीत बुमराह को भारत के कप्तान के रूप में नामित किए जाने की संभावना है।

केएल राहुल भी टीम के साथ नहीं
रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित हैं और उपकप्तान केएल राहुल चोट के कारण इस मैच में नहीं खेलेंगे। ऐसे में बुमराह को कमान सौंपी जा सकती है। इस साल की शुरुआत में बुमराह को दक्षिण अफ्रीका में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के दौरान भारतीय टीम के उप-कप्तान के रूप में पदोन्नत किया गया था। प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेज गेंदबाज ने तब कहा था कि अगर मौका आया तो वह भारत की कप्तानी संभालने को तैयार हैं।

भारत सीरीज में 2-1 से आगे
भारत और इंग्लैंड के बीच एजबेस्टन में एक से पांच जुलाई तक टेस्ट मैच खेला जाएगा। यह मुकाबला पिछले साल आयोजित हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा होगा। 2021 के अगस्त-सितंबर में टीम इंडिया इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रही थी। तब पांचवां मुकाबला कोरोनावायरस के कारण आयोजित नहीं हो सका था। चार टेस्ट तक भारत 2-1 से आगे था। अब एजबेस्टन में पांचवां मुकाबला होगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00