लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Cricket ›   Cricket News ›   IPL 2022: DC vs PBKS Match Report: Delhi Capitals defeated Punjab Kings by 17 runs and moves to fourth position, Shardul takes four wickets

DC vs PBKS: दिल्ली ने पंजाब को 17 से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार, मिचेल मार्श और शार्दुल रहे हीरो

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: Rajeev Rai Updated Tue, 17 May 2022 07:22 PM IST
सार

आईपीएल 2022 का 64वां मैच दिल्ली कैपिटल्स ने अपने नाम किया। ऋषभ पंत की अगुआई में दिल्ली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 17 रन की जीत हासिल की। दिल्ली के 160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 142 रन ही बना पाई।

दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स
दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स - फोटो : Amar Ujala Graphics
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आईपीएल 2022 का 64वां मैच दिल्ली कैपिटल्स ने अपने नाम किया। ऋषभ पंत की अगुआई में दिल्ली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 17 रन की जीत हासिल की। दिल्ली के 160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 142 रन ही बना पाई। दिल्ली की टीम जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है और उसकी प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार है। जबकि पंजाब की टीम के लिए हार के बाद नॉकआउट में पहुंचने की राह मुश्किल हो गई है।  


 

दिल्ली के 160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स ने एक मजबूत शुरुआत की। शिखर धवन और जॉनी बेयरस्टो ने पहले विकेट के लिए 23 गेंदों में 38 रन की साझेदारी की। बेयरस्टो हालांकि 15 गेंदों में 28 रन बनाकर आउट हुए। शिखर धवन ने इसके बाद भानुका राजपक्षा के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन छठे ओवर में शार्दुल ठाकुर ने दोनों खिलाड़ियों को तीन गेंदों के अंदर आउट कर पंजाब की मुश्किलें बढ़ा दी।