बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

हार पर बौखलाए इमरान खान, कहा- 'इलेक्शन फिक्सर्स' के भरोसे नहीं सुधरेंगे पाक क्रिकेट के हालात

amarujala.com- Written by: नवीन चौहान Updated Mon, 05 Jun 2017 07:43 PM IST
विज्ञापन
imran khan
imran khan

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
चैंपियंस ट्रॉफी में  भारत के खिलाफ रविवार को पाक को मिली 124 रनों की करारी हार पाकिस्तान को विश्वकप जिताने वाले कप्तान इमरान खान को बेहद नागवार गुजरी। पाक की हार के बाद इमरान का गुस्सा फूट पड़ा। इमरान ने हार का सारा दोष पाकिस्तान की नवाज शरीफ सरकार पर मढ़ दिया। 
विज्ञापन


इमरान ने पाक क्रिकेट की बदहाली के लिए नवाज शरीफ सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा,  जब तक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष का चुनाव प्रोफेशनल आधार पर नहीं होगा तब तक पाकिस्तानी क्रिकेट की समस्याओं का समाधान नहीं होगा। उन्होंने आगे कहा, चुनाव में फिक्सिंग करने वाले और नवाज शरीफ की खुशामद के बदले पीसीबी में पद पाने वाले पाकिस्तानी क्रिकेट का भला कभी नहीं कर  सकते। 

 


इमरान ने भारत के खिलाफ हार पर दुःख जताते हुए कहा, बतौर खिलाड़ी मैं यह जानता हूं कि हार-जीत खेल का हिस्सा है लेकिन भारत के खिलाफ बिना कोई संघर्ष पाकिस्तान को हारते देखना बेहद दुःखद है। इमरान ने आगे कहा, जबतक पाकिस्तानी क्रिकेट के मूलभूत ढांचे में बड़े बदलाव नहीं किए जाएंगे और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को तराशा नहीं जाएगा तब तक भारत पाकिस्तान की क्रिकेट के बीच अंतर बढ़ता जाएगा और हमें इस तरह की हार का सामना करना पड़ेगा। 
 

 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us