'फिल्मों की तरह 9 से 12 होगा राहुल गांधी का आखिरी शो'

अमर उजाला दिल्ली/टीम डिजिटल Updated Sat, 01 Feb 2014 01:30 PM IST
It’s Congress’s last show, says chief minister on LPG cap hike
सब्सिडी वाले गैस सिलेंडरों की संख्या 9 से 12 किए जाने पर छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि जैसे फिल्मों में 9 से 12 का शो आखिरी होता है वैसे ही राहुल गांधी का ये सिलेंडरों को 9 से 12 करना आखिरी शो साबित होगा।

उन्होंने कहा कि अगर पार्टी अपने डूबते जहाज को बचाने के लिए इसे इस्तेमाल करना चाह रही है तो यह बिल्कुल भी मदद नहीं करेगा। और आने वाला लोकसभा चुनाव कांग्रेस का आखिरी शो साबित होगा।

उन्होंने लोकसभा चुनावों के बारे में बात करते हुए कहा कि कांग्रेस को इन चुनावों में 100 सीटें भी नहीं मिलेंगी। उन्होंने कहा कि अब केंद्र में एनडीए की सरकार होगी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री होंगे।

राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ आने की बात पर रमन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी कुछ घंटो के लिए आए थे और चमत्कार होने की बात कर रहे थे।

छत्तीसगढ़ के लोग नवंबर में हुए विधानसभा चुनवों में पहले ही चमत्कार देख चुके हैं। राज्य में सत्ता बीजेपी के हाथ में है और अब लोकसभा में भी बाजी हमारे हाथ होगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: IED ब्लास्ट में जख्मी महिलाओं को इस तरह ले जाया गया अस्पताल

नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ के बीजापुर में दो ग्रामीण महिलाएं आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आ जाने की वजह से घायल हो गईं। इनका इलाज बीजापुर के जिला अस्पताल में चल रहा है।

9 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls