Stock Market: लगातार चौथे दिन शेयर बाजार में बहार, सेंसेक्स 150 अंक चढ़ा, निफ्टी भी हरे निशान पर

बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: दीपक चतुर्वेदी Updated Thu, 13 Jan 2022 09:42 AM IST

सार

Stock Market Opened On Green Mark: सप्ताह के चौथे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में बहार बरकरार है। आज बाजार मिश्रित वैश्विक संकेतों के चलते बाजार हल्की सुस्ती के साथ खुला, लेकिन खुलने के तुरंत बाद इसमें फिर से तेजी देखने को मिली। फिलहाल, बीएसई का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 152 अंक उछलकर 61,302 के स्तर पर कारोबार कर रहा है।
शेयर बाजार
शेयर बाजार - फोटो : pixabay
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सप्ताह के चौथे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में बहार बरकरार है। आज बाजार मिश्रित वैश्विक संकेतों के चलते बाजार हल्की सुस्ती के साथ खुला, लेकिन खुलने के तुरंत बाद इसमें फिर से तेजी देखने को मिली। फिलहाल, बीएसई का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 152 अंक उछलकर 61,302 के स्तर पर कारोबार कर रहा है, जबकि एनएसई का निफ्टी 45 अंक की तेजी के साथ 18,257 के स्तर पर कारोबार कर रहा है। 
विज्ञापन


गौरतलब है कि बीते कारोबारी बुधवार को शेयर बाजार लगातार तीसरे दिन बढ़त के साथ हरे निशान पर बंद हुआ था।  बंबई स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स 533 अंक की तेजी के साथ 61 हजार के स्तर को पार पहुंचकर 61,150 पर बंद हुआ था। वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी सूचकांक भी 156 अंक की बढ़त लेकर 18,212 के स्तर पर बंद हुआ।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें कारोबार समाचार और Budget 2022 से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। कारोबार जगत की अन्य खबरें जैसे पर्सनल फाइनेंस, लाइव प्रॉपर्टी न्यूज़, लेटेस्ट बैंकिंग बीमा इन हिंदी, ऑनलाइन मार्केट न्यूज़, लेटेस्ट कॉरपोरेट समाचार और बाज़ार आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00