बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

Hero Maestro Edge 125: कनेक्टेड टेक्नोलॉजी और शानदार ग्राफिक्स के साथ लॉन्च हुआ स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Thu, 22 Jul 2021 07:44 PM IST

सार

Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने कनेक्टेड टेक्नोलॉजी, नए फीचर्स और नए कलर ऑप्शन के साथ नए Maestro Edge 125 स्कूटर को लॉन्च किया है।
विज्ञापन
Hero Maestro Edge 125
Hero Maestro Edge 125 - फोटो : Hero MotoCorp
ख़बर सुनें

विस्तार

देश और दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने कनेक्टेड टेक्नोलॉजी, नए फीचर्स और नए कलर ऑप्शन के साथ नए Maestro Edge 125 स्कूटर को लॉन्च किया है। नए Maestro Edge की कीमत ड्रम वेरिएंट के लिए 72,250 रुपये, डिस्क वेरिएंट के लिए 76,500 रुपये और कनेक्टेड वेरिएंट के लिए 79,750 रुपये रखी गई है। सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली हैं। नया स्कूटर अपने उन्नत सौंदर्यशास्त्र, एडवांस टेक्नोलॉजी और आकर्षक डिजाइन के साथ राइडर को एक कनेक्टेड और शानदार अनुभव देता है।
विज्ञापन


हीरो मोटोकॉर्प के हेड ऑफ सेल्स एंड आफ्टरसेल्स नवीन चौहान ने कहा, "हाल ही में हम अपने स्कूटरों की बढ़ती मांग देख रहे हैं और नए मेस्ट्रो एज 125 के साथ हम इस ट्रेंड को जारी रखने की उम्मीद करते हैं। सेगमेंट में पहली बार मिलने वाले फीचर्स और नए डिजाइन के साथ यह स्कूटर निश्चित रूप से देश भर के युवाओं को पसंद आएगा।"
विज्ञापन
आगे पढ़ें

शानदार फीचर्स

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us