लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Automobiles News ›   Auto News ›   end of the year discount on jeep suvs

Jeep suv लेने पर मिल रहा है 6 लाख तक का फायदा

आॅटो डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 06 Dec 2018 11:59 AM IST
Jeep
Jeep
विज्ञापन
ख़बर सुनें

अगर आप भी जीप की कार के शौकिन हैं तो खरीदने का सही समय आ गया है।  दरअसल, जीप इंडिया ने इस साल के अंत में ग्राहकोें के लिए शानदार आॅफर निकाला है। जिसमें आप जीप की एसयूवी को कम रकम देकर खरीद सकते हैं। आइए बताते हैं कि आप जीप वाहन के प्रत्येक मॉडल पर कितना बचा सकते हैं।

Jeep Grand Cherokee
Jeep Grand Cherokee
 जीईपी ग्रैंड चेरोकी
जीप का फ्लैगशिप एसयूवी, ग्रैंड चेरोकी, बाजार में कुछ खास नहीं कर पाई । यही कारण है कि कंपनी अपनी इस कार पर 6 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। जीप की इस कार में 2987 सीसी का इंजन दिया गया है जो 240 बीएचपी की पावर पर 3600 आरपीएम का टार्क जनरेट करता है। ग्रैंड चेरोकी के लिए कीमत 78.82 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है।

जीप रैंगलर अनलिमिटेड
जीप रैंगलर अनलिमिटेड - फोटो : FCA India
जीप रैंगलर 
जीप रैंगलर पर कंपनी 5 लाख रुपए तक की छूट दे रही है, जिसके 2017 मॉडल के पेट्रोल वर्जन पर 8.50 लाख रुपए की छूट दी जा रही है। फिलहाल इस कार की बाजार में कीमत  58.74 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है, अगर आप अभी इस कार को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आप करीब 10 प्रतिशत तक बचा सकते हैं।
 

jeep compass
jeep compass
जीप कंपास   
देश में जीप के शौकिनों की कमी नहीं है इसी को देखते हुए जीप इंडिया कंपास पर 73,400 रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है। जीप कंपास में आपको 1.4 लीटर का टर्बोचार्जड पेट्रोल और 2 लीटर का चार सिलेंडर वाला ट्रबोचार्जड डीजल इंजन मिलता है। पेट्रोल इंजन 160 बीएचपी की ताकत और 260 एनएम का टॉर्क पैदा करता है।

वहीं डीजल इंजन 170 बीएचपी की शक्ति और 350 एनएम का अधिकत्म टॉर्क पैदा करता है।  कार में आपको 6 स्पीड यूनिट का मैन्यूअल गियरबॉक्स और 7 स्पीड यूनिट का ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है।  कार की कीमत 15.16 लाख रुपए से शुरू होकर 21.91 लाख रुपए तक जाती है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00