विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   World ›   Dubai's iconic building Burj Khalifa paid tribute to the 150th birth anniversary of Mahatma Gandhi

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर दुबई की प्रतिष्ठित इमारत बुर्ज खलीफा ने दी श्रद्धांजलि

777 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 02 Oct 2019 10:42 PM IST

संयुक्त अरब अमीरात में गांधी जयंती के मौके पर श्रद्धांजलि देते हुए दुनिया की सबसे ऊंची बिल्डिंग बुर्ज खलीफा को रंग-बिरंगी लाइट से सजाया गया। बुर्ज खलीफा को महात्मा गांधी और भारत के तिरंगे के रंग में रंगा गया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree