योगी की अग्निपरीक्षा का असली रिपोर्ट कार्ड - पार्ट 03

3.9K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Wed, 06 Dec 2017 01:41 PM IST

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में 'जीत' का जश्न बीजेपी यूपी से लेकर गुजरात तक मना रही है। यूपी के निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों की जीत का असली आंकड़ा क्या कहता है, ये हम आपको अपनी पहले की दो रिपोर्ट्स में दिखा चुके हैं, आइए अब इस तीसरी कड़ी में आपको दिखाते हैं कि बीजेपी के हारे प्रत्याशी मुकाबले में कहां जाकर ठहरे।

तेंदुआ 3:05

VIDEO: घर में घुसकर बैठा था तेंदुआ, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

30 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Sun, 27 May 2018 08:39 AM IST

हापुड़ में एक जख्मी तेंदुए के रिहायशी इलाके में घुसने से सभी हैरत में आ गए। जख्मी अवस्था में तेंदुआ एक किसान के घर में घुस गया जिसे देख लोगों के होश उड़ गए। जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम मौके से तेंदु उसका ए को ले गई और अबइलाज चल रहा है।

जयंत 4:08

कैराना उपचुनाव: जयंत चौधरी ने पीएम मोदी, अमित शाह और सीएम योगी का उड़ाया मजाक

569 Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Sun, 27 May 2018 08:30 AM IST

कैराना लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार खत्म हो चुका है। राष्ट्रीय लोकदल नेता और पूर्व सासंद जयंत चौधरी ने प्रचार के आखिरी दिन अपनी पूरी ताकत झोंक दी। भाषण के बीच में उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह को मुस्टंडा बता दिया। जयंत यहीं नहीं रुके उन्होंने सीएम योगी का भी मजाक उड़ाया। खुद सुनिए क्या बोले जयंत चौधरी।

कोलोनियल बेबी 3:31

VIDEO: यहां पैदा हुआ प्लास्टिक का बच्चा! वजह कर देगी हैरान

10.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 27 May 2018 08:27 AM IST

यूपी के श्रावस्ती में एक बच्चे के जन्म से सभी हैरान हैं, यहां तक की डॉक्टर भी। क्योंकि बच्चे की स्किन प्लास्टिक की है। दरअसल श्रावस्ती में ‘कोलोडियन बेबी’ के जन्म का मामला सामने आया है, जो एक गंभीर बीमारी होती है। आइए बताते हैं आखिर क्या होते हैं ‘कोलोडियन बेबी’ और क्यों है ये हैरानी का विषय।

HARDOI DOG 3:07

हरदोई के जिला अस्पताल में है कुत्तों का राज, मरीजों के वॉर्ड में कुत्तों की ठाठ

197 Views
वीडियो डेस्क, हरदोई Updated Sun, 27 May 2018 12:15 AM IST

लगता है कि यूपी सरकार का स्वास्थ्य महकमा सीतापुर में कुत्तों के आतंक से कुछ सीख नहीं ले रहा। जो तस्वीर अब आप देखेंगे वो है हरदोई की जहां जिला अस्पताल के अंदर कुत्ते यूं घूम रहे हैं मानों ये कुत्तों के सैर करने की जगह है। कुत्तों का यूं घूमना जहां मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ है वहीं तीमारदारों के लिए भी खतरा है।

आगरा 0:39

CCTV VIDEO: आगरा में दर्दनाक हादसा, कार की टक्कर से गार्ड की मौत

115 Views
आशीष शर्मा, संवाददाता/ आगरा Updated Sun, 27 May 2018 12:11 AM IST

आगरा में शनिवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक वैज्ञानिक की कार से टकराने की वजह से गार्ड की मौत हो गई। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। देखिए ये रिपोर्ट।

आजमगढ़ 1:09

हत्या करने जा रहे बदमाशों का आजमगढ़ पुलिस ने किया ये हाल

1.2K Views
आशीष तिवारी, संवाददाता/आजमगढ़ Updated Sun, 27 May 2018 12:11 AM IST

बदमाशों के खिलाफ यूपी पुलिस की सख्त कार्रवाई लगातार जारी है। अब पूर्वी यूपी के आजमगढ़ में पुलिस ने हत्या की फिराक में आए दिन तीन बदमाशों में से दो को मुठभेड़ के बाद धर दबोचा है। इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है, जबकि एक बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा।

VENKAIAH NAIDU 1:53

उप राष्ट्रपति ने बताया, ‘फ्री बिजली मतलब नो बिजली’

384 Views
अमित सिंह, संवाददाता, लखनऊ Updated Sat, 26 May 2018 11:15 PM IST

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शनिवार को लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि जनता मुफ्त बिजली के लोकलुभावन नारे के झांसे में बिल्कुल न आए। मुफ्त बिजली लेने के चक्कर में बिजली मिलती ही नहीं है। उप राष्ट्रपति नायडू लखनऊ के गोमती नगर में उत्तर प्रदेश विद्युत नियामक आयोग के नवनिर्मित ऊर्जा दक्ष भवन के लोकार्पण के अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

बहराइच 1:47

लूट कर बदमाशों ने 100 फीट गहरे कुएं में फेंका, 18 घंटे बाद मौत को मात देकर निकला कमालुद्दीन

292 Views
वीडियो डेस्क / बहराइच Updated Sat, 26 May 2018 10:31 PM IST

यूपी के बहराइच से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के निशानगाड़ा रेंज में शुक्रवार शाम कुछ बदमाशों ने एक ग्रामीण को कुएं में फेंक दिया। कमालुद्दीन नाम के इस आदमी को शनिवार सुबह निकाला गया। देखिए ये रिपोर्ट।

sugar mill fire 3:05

वीडियो : मेरठ शुगर मिल के अल्कोहल टैंक में विस्फोट, कई झुलसे

578 Views
वीडियो डेस्क, मेरठ Updated Sat, 26 May 2018 09:51 PM IST

शनिवार को मेरठ की किनौनी शुगर मिल में भयंकर आग लग गई। बताया जा रहा है कि अल्कोहल टैंक भरते वक्त मोटर की चिंगारी से ये भयंकर आग भड़की। भयंकर आग की वजह से चार लोगों के मारे जाने की आशंका है वहीं दर्जनों लोग झुलसे बताए जा रहे हैं।

07 PM BULLETIN 31:43

यूपी-उत्तराखंड के समाचार हर शाम सात बजे अमर उजाला टीवी पर

549 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sat, 26 May 2018 07:50 PM IST

यूपी और उत्तराखंड की खबरों से अपडेट रहने के लिए हर शाम सात बजे देखिए अमर उजाला टीवी। हमारे फेसबुक पेज www.facebook.com/AmarUjalaTV से जुड़ें और खबरों से रहें अपडेट।

मथुरा 1:09

VIDEO: मथुरा में इस वजह से बिगड़ी महिला कैदियों की तबीयत

273 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Sat, 26 May 2018 04:06 PM IST

मथुरा जिला जेल में गुरुवार को महिला कैदियों की तबीयत बिगड़ गयी। दरअसल जिला अस्पताल ने मानसिक स्वास्थ्य परीक्षण के लिए शिविर लगाया गया था जहां महिला में दवाओं का वितरण किया था। दवा खाने के बाद ही महिलाओं की तबीयत बिगड़ गई। देखें रिपोर्ट।
 

मायावती 2:08

मायावती का मोदी पर तंज, कहा "पीएम ने किया ये ऐतिहासिक काम"

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 26 May 2018 03:21 PM IST

बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी कर पार्टी सुप्रीमो मायावती ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर मायावती ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। खासतौर से उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री अपनी सरकार के हर काम को ऐतिहासिक बताते हैं तो ऐसे में सच्चाई ये भी है कि उन्हीं के कार्यकाल में पेट्रोल-डीजल के दामों में ऐतिहासिक इजाफा हुआ।
 

YOGI 1:47

मोदी सरकार के चार साल होने पर सीएम योगी ने ये कहा

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 26 May 2018 11:53 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने आज चार साल पूरे कर लिए। मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर जश्न मनाया जा रहा है। योगी आदित्यनाथ ने भी मोदी सरकार को बधाई दिया और उन्होंने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर सफल रही।
 

BAGHPAT 1:14

VIDEO: उद्घाटन से पहले ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर पिकनिक मनाते दिखे लोग

1.2K Views
मदन बालियान, संवाददाता/ बागपत Updated Sat, 26 May 2018 06:06 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 मई को बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे, लेकिन लोग अभी से एक्सप्रेसवे पर लाइटिंग शो देखने के लिए आ रहे हैं। इस एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के दो दिन पहले यहां लोग पिकनीक मनाते दिखाई दिए। देखिए ये रिपोर्ट।

MATHURA 1:19

मथुरा की इस महिला ने यूं पार किया सोने का कंगन

1.9K Views
पुनीत शर्मा, संवाददाता, मथुरा Updated Sat, 26 May 2018 03:07 AM IST

मथुरा से दो महिलाओं का चोरी करते एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो सीसीटीवी कैमरे का है जो ज्वैलरी की एक दुकान का है। इस वीडियो में देखिए कि कैसे महिला दुकानदार की नजर छिपाकर सोने के कंगन पार कर देती है।

लेखपाल 3:07

किसान से लेखपाल मांग रहा था बीस हजार, हुआ ये हाल

1.3K Views
अखिलेश सविता, संवाददाता/ कन्नौज Updated Fri, 25 May 2018 10:54 PM IST

भ्रष्टाचार को लेकर योगी सरकार के सख्त तेवर देखने को मिल रहे हैं। ताजा मामला कन्नौज के छिबरामऊ का है, जहां विजिलेंस टीम ने छापा मारकर अवध नारायण पांडेय नाम के लेखपाल को रंगे हांथों दबोच लिया। दरअसल ये लेखपाल सकरावा के एक किसान से खेत की पैमाइश के नाम पर बीस हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था, जिसकी शिकायत किसान ने कानपुर जाकर विजिलेंस टीम के पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्रा से की।

PRAYAGRAJ 1:39

अब इलाहाबाद नहीं ‘प्रयागराज’ कहिये!

3.3K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Fri, 25 May 2018 09:35 PM IST

भारत की धर्म नगरियों में से एक ‘संगम नगरी इलाहाबाद’ को जल्द ही ‘प्रयागराज’ के नाम से जाना जाएगा। ऐसा नहीं है कि पहले इलाहाबाद के नाम को बदलने की कवायद नहीं की गई पर मौजूदा योगी सरकार में इस बात को बल मिल रहा है। खुद उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस बात की पुष्टि की है।

PM MODI EX WAY 3:43

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के लिए पीएम मोदी ने 27 मई को ही क्यों चुना?

7.2K Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 25 May 2018 09:18 PM IST

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन पीएम मोदी 27 मई को करेंगे। विरोधी पक्ष आरएलडी आरोप लगा रही है कि इससे कैराना उप चुनाव पर असर पड़ेगा। पहले इस एक्सप्रेस वे का उद्घाटन 29 अप्रैल को होना था। एक्सप्रेस वे का काम अभी भी अधूरा है। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन तैयार होने से पहले इसलिए किया जा रहा है क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई थी कि 31 मई तक एक्सप्रेस वे आम जनता के लिए खोल दिया जाए।

मोदी 2:15

कैराना उपचुनाव से एक दिन पहले बागपत आएंगे पीएम मोदी, ये है वजह

1.1K Views
मदन बालियान, संवाददाता/ बागपत Updated Fri, 25 May 2018 08:05 PM IST

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बागपत पहुंचे। दरअसल सीएम योगी ने बागपत में 27 मई को होनी वाली  पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लेने आए थे। आपको बता दें कि पीएम मोदी 27 मई को बागपत में  ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे।

agra loot 3:23

वीडियो : 10 करोड़ की लूट में मिला ठेंगा!

2.6K Views
आशीष शर्मा, संवाददाता, आगरा Updated Fri, 25 May 2018 07:58 PM IST

दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर 12 मई को हुई गति कोरियर कंपनी के कंटेनर लूट का मामला सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है। इस मामले में पुलिस ने छह लुटेरों को गिरफ्तार भी किया है पर इसके बाद जो खुलासे हुए वो बेहद हैरान करनेवाले हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen