विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Yogi Adityanath, angry with the violence in Bengal, said, 'Mamta Didi' This is your last mistake.

बंगाल में हुई हिंसा से गुस्साए योगी आदित्यनाथ, कहा, 'ममता दीदी' ये तुम्हारी आखिरी गलती

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 15 May 2019 06:01 PM IST

कोलकाता में मंगलवार को हुई हिंसा के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बंगाल दौरे पर हैं। योगी आदित्यनाथ ने ताल ठोंक कर कह दिया कि वो कोलकाता में भी रैली करेंगे।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election