विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Urmila matondkar write a latter to milind dewara and complying against congress party leader

उर्मिला मातोंडकर ने पार्टी पर लगाए बड़े आरोप कहा, पार्टी नेताओं ने हरा दिया

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Tue, 09 Jul 2019 02:40 PM IST

लोकसभा चुनावों में नॉर्थ मुंबई से कांग्रेस की उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर ने हार का ठीकरा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के सिर फोड़ा है। उन्होंने 16 मई को मिलिंद देवड़ा को एक चिट्ठी लिखी थी। जो अब कहीं जाकर सामने आई है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree