विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Monsoon Weather updates all over india, IMD released an alert for Uttarakhand, delhi and Rajasthan

उत्तराखंड समेत आधे हिंदुस्तान में मूसलाधार बारिश का अलर्ट, दिल्ली-हरियाणा-पंजाब को मानसून का इंतजार

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 08 Jul 2019 03:24 PM IST

मानसून लगभग सभी प्रदेशों में दस्तक दे चुका है। इसका असर भी दिख रहा है। मानसून की सक्रियता को देखते हुए मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में कई राज्यों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी दी है। जानिए आपके राज्य में क्या है मौसम और मानसून का मिजाज।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree