चार देशों के दौरे के बाद पीएम मोदी भारत के लिए रवाना

750 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 03 Jun 2017 11:29 PM IST

पीएम मोदी अपने चार देशों के दौरे के बाद स्वदेश वापस लौट रहे हैं। इस 6 दिन के दौरे में पीएम मोदी सबसे पहले जर्मनी पहुंचे थे जिसके बाद स्पेन और रूस का दौरा करने के बाद शनिवार को पीएम आखिरी चरण में पेरिस पहुंचे थे और शनिवार को ही पेरिस से भारत के लिए रवाना हो गए।

राहुल गांधी 00:03:21

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, कहा राफेल पर निर्मला सीतारमण ने देश से बोला झूठ

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बीदर Updated Tue, 14 Aug 2018 03:25 AM IST

सोमवार को राहुल गांधी कर्नाटक के बीदर में थे। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल बीजेपी पर जमकर बरसे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधा। खुद सुनिए क्या बोले राहुल गांधी।

उमर खालिद 1:12

VIDEO: हमले के बाद मोदी सरकार पर बरसे उमर खालिद, कह दी ये बड़ी बात

885 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 14 Aug 2018 12:17 AM IST

विवादों में रह चुके जेएनयू छात्र उमर खालिद पर सोमवार को राजधानी दिल्ली में एक अज्ञात हमलावर ने फायरिंग की। पुलिस ने घटना स्थल से पिस्टल बरामद की है। खुद सुनिए हमले के बाद क्या बोले उमर खालिद।

आज का एजेंडा 2:30

सीएम योगी आदित्यनाथ के अयोध्या दौरे समेत इन खबरों पर रहेगी हमारी नजर, आपके लिए जाननी हैं जरूरी

459 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 14 Aug 2018 12:14 AM IST

मंगलवार को अमर उजाला टीवी पर आपको यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के अयोध्या दौरे, राहुल गांधी की तेलंगाना यात्रा से अपडेट मिलेंगे। इसके अलावा अमर उजाला टीवी पर उमर खालिद पर हुए हमले, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा विधि आयोग को लिखे गए पत्र पर विपक्षी दलों की प्रतिक्रियां देख सकेंगे।

savitri 2:15

बीजेपी की इस महिला नेता ने अपनी ही सरकार को दे डाली धमकी

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Tue, 14 Aug 2018 12:09 AM IST

बहराइच से बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लखनऊ में कहा कि संविधान की प्रतियां जलाए जाने के मामले में देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए और अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो बहुजन समाज के लोग एक मंच पर आकर सरकार का विरोध करेंगे। गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्ली में कुछ लोगों ने संविधान की प्रतियां जलाई थी।

PoK WATER WAR 3:08

VIDEO: आजादी की वर्षगांठ से पहले पाकिस्तान ने छेड़ा ‘जलयुद्ध’

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 14 Aug 2018 12:05 AM IST

एक ओर जहां हम आजादी की 72वीं वर्षगांठ मनाने की तैयारी कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर हमारे पड़ोसी पाकिस्तान ने एक और यद्ध का बिगुल फूंक दिया है। ये है ‘जलयुद्ध’। पाकिस्तान ने कश्मीर के मुजफ्फराबाद के लोगों को पीने के पानी के लिए परेशान करना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान ने नीलम नदी के पानी को अपने पंजाब प्रांत की ओर मोड़ दिया है जिससे मुजफ्फराबाद में पानी का संकट खड़ा हो गया है।

laxmi 0:53

सीएम योगी के मंत्री का बयान, 'मदरसों में राष्ट्रगान नहीं गाया जाएगा तो होगी कार्रवाई'

694 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Tue, 14 Aug 2018 12:03 AM IST

मथुरा में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस राष्ट्रीय पर्व है, इसमें सभी को राष्ट्रगान गाना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि किसी को भी भारत माता की जय बोलने में आपत्ती नहीं होनी चाहिए। वहीं मदरसों में राष्ट्रगान गाए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि अगर किसी मदरसे में राष्ट्रगान नहीं गाया जाएगा तो कार्रवाई की जाएगी।

Navjot Sidhu 1:12

इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने के लिए क्या कर रहे हैं सिद्धू?

535 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 11:50 PM IST

दिल्ली में पाकिस्तानी उच्चायोग पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वो वहां कागजी प्रक्रिया आगे बढ़ाने के लिए आए थे। सिद्धू ने बताया कि उन्होंने इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने के लिए सरकार से मंजूरी लेने के लिए आवेदन दिया है। अब सबकुछ भारत सरकार की मंजूरी पर निर्भर है।

राहुल 4:00

VIDEO: राहुल गांधी ने राफेल को लेकर बीजेपी पर किया वार, रविशंकर प्रसाद ने किया पलटवार

711 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 10:10 PM IST

कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने राफेल को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। राहुल गांधी के इस बयान के बाद बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल पर पलटवार किया। रविशंकर ने कहा कि राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं। खुद सुनिए और क्या बोले रविशंकर प्रसाद।

RED FORT 1:38

VIDEO: स्वतंत्रता दिवस से पहले देखिए पूरी परेड यहां

833 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 09:32 PM IST

सोमवार 13 अगस्त को लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस पर की जानेवाली परेड का रिहर्सल किया गया। स्वतंत्रता दिवस का मुख्य आयोजन बुधवार को लाल किले पर होगा। 15 अगस्त को हम अपना 72वां स्वतंत्रता दिवस मनाएंगे। आप भी देखिए, फुल ड्रेस रिहर्सल की खूबसूरत और शानदार तस्वीरें।
 

स्वतंत्रता दिवस 0:45

72वें स्वतंत्रता दिवस को ऐसे बनाएं यादगार

684 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 09:30 PM IST

72वें स्वतंत्रता दिवस को बनाएं यादगार। तिरंगे के साथ क्लिक करिए अपनी सेल्फी और भेजिए अमर उजाला को। 

vodafone 2:09

Vodafone ने लॉन्च किया 99 रुपये का धमाकेदार प्लान, ये सुविधाएं मिलेंगी

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 08:42 PM IST

टेलीकॉम इंडस्ट्री में Jio की एंट्री के साथ ही कॉम्पिटिटर्स की नींदे उड़ गई थी। जियो की धमाकेदार एंट्री के बाद से ही एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया और BSNL के बीच डेटा और कॉलिंग रीचार्ज पैक के लिए टैरिफ वॉर छिड़ी हुई है और अब वोडाफोन ने जियो को ही टक्कर देने के लिए नया पैक पेश किया है।

SOMNATH CHATTERJEE 1:09

डी राजा ने याद किया सोमनाथ चटर्जी को, बोले - बेहद स्पष्टवादी थे सोम दा

555 Views
विनोद अग्निहोत्री, अमर उजाला टीवी, नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 08:02 PM IST

पूर्व लोकसभा स्पीकर सोमनाथ चटर्जी को याद करते हुए कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया के नेता डी राजा ने कहा कि सोमनाथ दादा बेहद स्पष्टवादी व्यक्ति थे। पार्टी के अंदर भी, जिस बात से वे सहमत नहीं होते थे, सबके सामने स्पष्ट रूप से कह देते थे।
 

रेन 3:17

VIDEO: पहाड़ों से लेकर समंदर....तबाही का मंजर...अगले दो दिन भारी

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 07:42 PM IST

देश के सात राज्यों में बारिश और बाढ़ ने मचाई तबाही मचाई हुई है। अब तक 774 लोगों की मौत हो गई है। मौसम विभाग ने 17 अगस्त तक देश के कई हिस्सों में भारी बारिश का अनुमान जताया है। रिपोर्ट में जानिए केरल, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भारी बारिश ने किस तरह कहर बरपाया हुआ है।
 

umar khalid 2:01

#JNU नेता उमर खालिद पर जानलेवा हमला, चश्मदीद का बयान

883 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 05:32 PM IST

दिल्ली में कॉन्स्टिट्यूशनल क्लब के बाहर जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र नेता उमर खालिद पर जानलेवा हुआ। हालांकि इस हमले में उमर खालिद बाल बाल बच गए।
 

आईटीबीपी 00:02:05

ITBP के जवानों को मिला जन्मदिन का बेहतरीन तोहफा

588 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 04:46 PM IST

फौज के जवानों के लिए देश की सुरक्षा सबसे पहले है। देश के लिए जान की परवाह किए बिना सरहदों की निगेहबानी करने वाली देश के बेटे बिना कोई पर्व त्यौहार की चिंता किए भारता माता की रक्षा में  लगे रहते हैं लेकिन अब ITBP के जवानों का जन्मदिन का खास होगा। देखिए क्या मिला है तोहफा।

धर्मेंद्र प्रधान 0:57

धर्मेंद्र प्रधान ने सोमनाथ दा की ऐसे दी मिसाल

415 Views
Updated Mon, 13 Aug 2018 04:12 PM IST

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी के निधन पर केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने शोक जताया। उन्होंने सोमनाथ दा के राजनीतिक और सामाजिक जीवन में योगदान को कुछ इस तरह याद किया।  
 

हामिद अंसारी 0:59

असाधारण शख्स और प्रतिष्ठित सांसद थे सोमनाथ दा: अंसारी

441 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 03:56 PM IST

पूर्व उपराष्ट्रपति एम हामिद अंसारी ने लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी के निधन पर आज शोक जताया। अंसारी ने उन्हें एक असाधारण शख्स और एक प्रतिष्ठित सांसद बताया है।

सुमित्रा महाजन 1:27

सोमनाथ चटर्जी के निधन पर छलके इस नेता के आंसू, देखिए VIDEO

737 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 03:34 PM IST

पूर्व लोकसभा स्पीकर सोमनाथ चटर्जी के निधन पर लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने दुख जताया है। सुमित्रा महाजन, सोमनाथ चटर्जी को याद करते हुए भावुक हो गई और कहा कि वो उनके बड़े भाई की तरह थे। उन्होंने कहा कि एक वक्ता के रूप में सोमनाथ चटर्जी का कार्यकाल उनके लिए मार्गदर्शन था।

महिंद्रा 2:23

इस बच्चे ने बेडरूम में दिखाया ऐसा कमाल, बड़े बिजनेसमैन ने दे दी नौकरी

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 12:54 PM IST

एक तरफ नौकरियों के लिए हाय तौबा मची हुई है तो वहीं दूसरी ओर एक नन्हा मासूम जिसे अभी चलना भी नहीं आता उसे नौकरी के लिए ऑफर मिल गया है। बच्चे को जॉब का ये ऑपर दिया है देश के दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने। ऐसा क्यों है देखिए इस रिपोर्ट में।

न्यूज आवर

13 अगस्त 2018: देश-दुनिया की सारी खबरें जानिए सुबह 11 बजे

740 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 11:46 AM IST

नहीं रहे मजबूत नेता और प्रखर वक्ता सोमनाथ चटर्जी समेत देश-दुनिया की तमाम खबरों को देखिए हर रोज सुबह 11 बजे सिर्फ अमर उजाला टीवी पर।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree