विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Delhi ›   CPM leader Sitaram Yechury and Prakash Karat condemned the murder of Senior journalist Gauri Lankesh

'गौरी लंकेश मर्डर' पर ये बोले करात और येचुरी

358 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 06 Sep 2017 10:24 PM IST

बेंगलुरु में वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में नेताओं ने भी शोक जताया। इसी सिलसिले में सीपीएम नेता सीताराम येचुरी और प्रकाश करात ने पत्रकार की हत्या की निंदा की।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree