विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   VIDEO : madhuri dixit birthday special look at her weedding album with usband sriram nene

VIDEO : 20 साल पहले माधुरी दीक्षित ने श्रीराम संग लिए थे सात फेरे, पहली बार देखें Wedding Album

2.1K Views
एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 15 May 2019 12:52 PM IST

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का आज 52वां बर्थडे है । माधुरी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म 'अबोध' से की थी । माधुरी की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तेजाब' थी जो 1988 में रिलीज हुई थी । इस फिल्म से माधुरी को ऐसी सफलता मिली कि फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा । 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election