विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   CHEF FILM STARRING SAIF ALI KHAN AND ACTRESS PADMAPRIYA IN NEW DELHI TO PROMOTE THE FILM

सैफ अली खान ने बताया ऐसे बने वो 'शेफ'

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 28 Sep 2017 09:44 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और फिल्म ‘शेफ’ की टीम नई दिल्ली फिल्म को प्रमोट करने पहुंची। जहां मीडिया से मुखातिब होते हुए सैफ अली खान ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने क्या-क्या बनाना सीखा। वहीं पिता और बेटे के रिश्ते पर सैफ ने क्या कहा,ये भी सुनिए।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree