विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   amitabh bachchan and rajesh khanna did not get achievements and hit a flop career in politics

राजनीति के सुपरस्टार नहीं बन पाए ‘अमिताभ बच्चन’ और ‘राजेश खन्ना’

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी.कॉम Updated Sat, 25 May 2019 10:02 PM IST

बॉलीवुड से राजनीति में कई सितारे आए। अमिताभ बच्चन से लेकर राजेश खन्ना का जितना शानदार फिल्मी करियर रहा है उतने ही ये सितारे राजनीति के आसमान में नहीं चमक सके।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree