विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Film PM Narendra Modi is appreciated by everyone: Producer sandeep singh

कभी 1300 समोसों के साथ अकेले बैठे थे पीएम नरेंद्र मोदी के प्रोड्यूसर, अब सब दे रहे बधाई

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 25 May 2019 12:56 PM IST

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इतने विवादों के बाद आखिरकार दर्शकों के सामने फिल्म आ ही गई। फिल्म को लेकर कलाकारों ने और फिल्म के निर्माता ने क्या कहा सुनिए। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree