विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Business ›   Business Diary ›   watch business news in a click including loan to Pakistan by World Bank

तंगहाली से गुजर रहे पाकिस्तान की विश्वबैंक ने की मदद, ये हैं उद्योग जगत की बड़ी खबरें

2.2K Views
बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 01 Jul 2019 04:51 PM IST

विश्वबैंक ने पाकिस्तान के लिए 72.2 करोड़ डॉलर के कर्ज को मंजूरी दे दी है। इस कर्ज का ज्यादातर हिस्सा कराची में सार्वजनिक परिवहन सुविधाओं को बेहतर बनाने में इस्तेमाल होगा। 

जीएसटी के लागू होने के बाद आज तीसरे वर्ष में प्रवेश करने के मौके पर पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इसे बेहद सफल टैक्स सिस्टम करार दिया है और कहा है कि इस देश में कभी भी एक टैक्स सिस्टम को सही नहीं ठहराया जा सकता है क्योंकि जिस देश की बड़ी संख्या में आबादी गरीबी रेखा के नीचे रहती हो, वहां सबके लिए एक टैक्स निर्धारित करना सही नहीं है।

मुश्किल दौर से गुजर रहे कारोबारी अनिल अंबानी कर्ज के भुगतान के लिए मुंबई स्थित अपने हेडक्वॉर्टर को बेच सकते हैं या उसे लॉन्ग-टर्म लीज पर दे सकते हैं। इसके लिए वे ब्लैकस्टोन सहित कुछ ग्लोबल प्राइवेट इक्विटी फर्मों के साथ बातचीत भी कर रहे हैं। 

शाओमी के नए और सस्ते स्मार्टफोन Redmi 7A की भारत में लॉन्चिंग की पुष्टि हो गई है। फ्लिपकार्ट ने Redmi 7A के लिए टीजर भी जारी कर दिया है, जिसके मुताबिक Redmi 7A को 4 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree