पाइका खेलों में मातली के खिलाड़ियों का दबदबा

Uttar Kashi Updated Tue, 20 Nov 2012 12:00 PM IST
उत्तरकाशी। युवा कल्याण विभाग की ओर से राजकीय इंटर कालेज मातली के खेल मैदान में आयोजित पाइका खेलकूद प्रतियोगिता में मातली के खिलाड़ियों का दबदबा रहा।
100 मीटर दौड़ के बालक वर्ग में वीरपुर गांव के अजय तथा बालिकाओं में पटारा की सपना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 400 मीटर दौड़ में मातली के राजेश और पटारा की सपना ने पहला स्थान पाया। लंबीकूद में वीरपुर के अजय व पटारा की सुमन, गोला फेंक में डुंडा के नकुल और नीतू प्रथम रहे। 1500 मीटर दौड़ में मातली के राघव और गेंवला की संध्या अपने-अपने वर्ग में प्रथम रहे। वॉलीबाल और खो-खो के दोनों वर्गों में मातली की टीमें विजेता बनीं। समापन मौके पर मातली की ग्राम प्रधान पूनम नौटियाल ने विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। इस मौके पर प्रभारी जिला युवा कल्याण अधिकारी विजय प्रताप भंडारी, प्रधानाचार्य एसएस चौहान, पटारा की प्रधान बबली नेगी, प्रेमलाल, एससी नौटियाल, एसके भंडारी, संजय लिंगवाल, वीके नौटियाल आदि मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

योगी कैबिनेट ने लिए 10 बड़े फैसले, गांवों में मांस बेचने पर लगी रोक

यूपी की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए गांवों में मांस की बिक्री पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।

24 जनवरी 2018