मजदूर का शव मिला, हत्या या हादसा में पुलिस उलझी

ब्यूरो, अमर उजाला, रुद्रपुर Updated Sat, 28 Feb 2015 12:36 AM IST
Worker's body was found, the police caught the murder or accident
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कीरतपुर निवासी मजदूर का शव सड़क किनारे मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। मृतक के सिर पर चोट के निशान मिलने से परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। जबकि पुलिस इसे सड़क हादसे से जोड़कर देख रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चलेगा।
विज्ञापन

 ग्राम कीरतपुर निवासी चंद्रभान उर्फ जीनू (42) मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। गुरुवार शाम छह बजे जीनू घर आया और पत्नी सुनैना देवी को कुछ रुपए देकर खाना बनाने को कहा। उसके बाद वह कहीं चला गया। देर रात तक जब जीनू घर नहीं लौटा तो, परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह कीरतपुर जाने वाले संपर्क मार्ग के किनारे जीनू का शव पड़ा मिला। इसका पता चलते ही जीनू के परिजनों और रिश्तेदारों के साथ ही ग्रामीणों का मौके पर जमावड़ा लग गया।

  जीनू का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर एसएसआई आरसी मखौलिया, एसआई अजीत कुमार पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। मृतक जीनू के सिर पर पुलिस को चोट के निशान भी मिले। इस दौरान मृतक के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका भी जताई। बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। आशंका जताई कि नशे की हालत में जीनू गांव के संपर्क मार्ग पर किसी वाहन से टकरा गया हो और उसकी मौत हो गई हो। बताया कि जीनू की हत्या हुई है, या फिर सड़क हादसे में उसकी मौत हुई है। इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00