विवाह समारोह से लौट रहे परिवार पर हमला

ब्यूरो/अमर उजाला, ऊधमसिंह नगर Updated Thu, 20 Oct 2016 12:24 AM IST
 Attacking family returning from a wedding ceremony
क्राइम - फोटो : अमर उजाला
विवाह समारोह में आए एक परिवार के साथ कुछ लोगों ने अभद्रता करते हुए मारपीट की और गाड़ी में तोड़फोड़ कर फरार हो गए। पीड़ित परिवार द्वारा थाने में तहरीर देने के बाद जब पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित थाने में धरने पर बैठ गए।
बुधवार देर शाम बाजपुर निवासी कुलदीप सिंह परिवार संग दिनेशपुर रोड स्थित कार्तिक गार्डन में विवाह समारोह से घर लौट रहा थे। इसी दौरान रास्ते में दो बाइकों पर सवार चार युवकों ने कार पर हमला करते हुए गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने महिलाओं के साथ भी बदसलूकी की। भीड़ को आते देख हमलावर मौके से फरार हो गए। बाद में कुलदीप सिंह परिवार के साथ थाने पहुंचा और तहरीर दी। 

जब पुलिस ने तहरीर के आधार कार्रवाई नहीं की तो पीड़ित परिवार पुलिस की खिलाफ नारेबाजी करते हुए थाने में धरने पर बैठ गया। वहीं पुलिस का कहना था कि स्टॉफ न होने के कारण जाना संभव नहीं था। जैसे ही स्टॉफ आ जायेगा तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी। धरने पर बैठने वालों में बलजीत सिंह, उप प्रधान मलकीत, गुरमीत कौर, मनदीप कौर, बलवीर सिंह आदि थे।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद उत्तराखंड कांग्रेस आग-बबूला हो गई है।

21 सितंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen