लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   Football ›   Cristiano Ronaldo one of newborn twins died during birth; leaving him and girlfriend Georgina Rodriguez in greatest pain

Cristiano Ronaldo Son Died: क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन, ट्विटर पर जानकारी देते हुए कही ये बात

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, लंदन Published by: स्वप्निल शशांक Updated Tue, 19 Apr 2022 02:41 AM IST
सार

रोनाल्डो ने कहा कि वह इस घटना से बेहद निराश हैं और सभी से अपील करते हैं कि उनकी निजता का ख्याल रखा जाए। उन्हें और उनकी पार्टनर जॉर्जिना को फिलहाल कुछ समय के लिए अकेले छोड़ दिया जाए।

जॉर्जिना रॉड्रिग्स और क्रिस्टियानो रोनाल्डो
जॉर्जिना रॉड्रिग्स और क्रिस्टियानो रोनाल्डो - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पुर्तगाल और मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का निधन हो गया है। इसकी जानकारी खुद रोनाल्डो ने ट्विटर पर दी है। रोनाल्डो ने कहा कि यह उनके और उनकी पार्टनर जॉर्जिना के लिए सबसे दुखद घड़ी है। दोनों ने काफी सोच विचार के बाद साझा बयान जारी किया है। 





रोनाल्डो ने लिखा- बहुत ही दुख के साथ हमें यह बताना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है। यह किसी भी माता-पिता के लिए सबसे बड़ा दुख है। केवल हमारी बेबी गर्ल के जन्म ने हमें थोड़ी सी उम्मदी और खुशी के साथ जीने की ताकत दी है। हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने हमारा साथ दिया। 

रोनाल्डो ने कहा कि वह इस घटना से बेहद निराश हैं और सभी से अपील करते हैं कि उनकी निजता का ख्याल रखा जाए। उन्हें और उनकी पार्टनर जॉर्जिना को फिलहाल कुछ समय के लिए अकेले छोड़ दिया जाए। हमारा बेटा हमारे लिए एंजेल था। हम हमेशा तुम्हें प्यार करते रहेंगे। रोनाल्डो और जॉर्जिना ने अक्तूबर में ही एलान किया था कि वह जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों ने अस्पताल से तस्वीरें भी शेयर की थीं। इन्हीं में से एक बच्चे (बेटे) का निधन हो गया है, वहीं बेटी सुरक्षित है। 

37 साल के रोनाल्डो ने इस सीजन से पहले ही इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ज्वाइन किया है। उन्होंने प्रीमियर लीग में अब तक 15 गोल दागे हैं। रोनाल्डो ने हाल ही में नॉर्विच सिटी के खिलाफ हैट्रिक गोल दागे थे और अपनी टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड को जीत दिलाई थी। यह उनके करियर की 60वीं हैट्रिक रही। अब यूनाइटेड का सामना मंगलवार को लिवरपूल से होगा। पिछले महीने ही उनकी टीम पुर्तगाल ने इस साल कतर में होने वाले फीफा विश्व कप के लिए क्वालिफाई किया था। 
विज्ञापन

इसके अलावा रोनाल्डो ने अब तक लीग और अंतरराष्ट्री करियर को मिलाकर 807 गोल दागे हैं। वह पांच बार फीफा वर्ल्ड प्लेयर ऑफ द ईयर और बेलोन डी'ओर अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। इसके अलावा रोनाल्डो पांच बार चैंपियंस लीग भी जीत चुके हैं। वह मैनेचस्टर यूनाइटेड से पहले स्पेन के दिग्गज क्लब रियल मैड्रिड और युवेंटस के लिए भी खेल चुके हैं। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00