टॉप थ्री रेडर में हिमाचल का ये गबरू, इस बेटी के सपनों को लगे पंख

हरीश चंद्र/विनोद शर्मा /अमर उजाला, धर्मशाला/डरोह (कांगड़ा) Updated Mon, 30 Oct 2017 03:04 PM IST
international kabaddi player ajay thakur in top three raider list
हिमाचल के अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर और सब इंस्पेक्टर पूजा ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। हिमाचल के अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर की तमिल थलाइवा के लिए भले ही प्रो कबड्डी सीजन अच्छा नहीं रहा। 
लेकिन इस कबड्डी स्टार के लिए सीजन शानदार रहा। पूरे सीजन में अजय ठाकुर ने तमिल थलाइवा के लिए बतौर कप्तान 22 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 222 अंक झटके। 

अजय ठाकुर सीजन के टॉप तीन रेडर में स्थान बनाया है। पहले स्थान पर पटना पायरेट्स के प्रदीप नरवाल और दूसरे स्थान पर बंगलूरू बुल्स के रोहित कुमार रहे। पूरे सीजन में सिर्फ चार खिलाड़ियों ने 200 से अधिक अंक अर्जित किए हैं, जिसमें नालागढ़ के गबरू अजय का तीसरा स्थान है। 

दूसरी ओर तमिल थलाइवा बी जोन में अंतिम स्थान पर रही। तमिल थलाइवा पूरे सीजन में 22 मैचों में से सिर्फ छह मैच में ही जीत दर्ज कर पाई। अमर उजाला से बातचीत में अजय ठाकुर ने कहा कि वह व्यक्तिगत प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा कि इस सीजन में उनकी टीम नई थी। फिर भी उनकी टीम के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करने का प्रयास किया।
आगे पढ़ें

बेटियां किसी भी क्षेत्र में कम नहींः पूजा

Spotlight

Most Read

Shimla

जीएनएम के प्रथम सेमेस्टर में प्रदेश की ये बेटी बनी टॉपर

जीएनएम के प्रथम सेमेस्टर की वार्षिक परीक्षा में मंगला निवासी काजल कुमारी ने प्रदेशभर में प्रथम स्थान हासिल किया है।

24 फरवरी 2018

Related Videos

असल जिंदगी में राजकुमारी हैं ये बॉलीवुड की नायिकाएं

वैसे तो फिल्मों में अभिनेत्रिया राजकुमारी का रोल निभाती ही हैं लेकिन बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो किसी न किसी रॉयल फैमिली से संबंध रखती हैं...

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen