विज्ञापन

पीयू में एससीए महासचिव बने अमरिंदर, गांव में खुशी का माहौल

सुरेश तोमर, अमर उजाला, पांवटा साहिब (सिरमौर) Updated Sat, 08 Sep 2018 12:30 PM IST
Amrinder singh SCA general secretary in punjab university chandigarh
विज्ञापन
ख़बर सुनें
पंजाब विश्वविद्यालय में पांवटा के युवा अमरिंदर सिंह एससीए के महासचिव बने हैं। इससे पातलियों पंचायत के घुतनपुर गांव में खुशी का माहौल है। अमरिंदर सिंह के कृषक पिता सुखविंद्र सिंह और माता मनप्रीत कौर का कहना है कि बड़ी बेटी गुरविंद्र कौर आईजीएमसी शिमला में डॉक्टर की पढ़ाई कर रही है।
विज्ञापन
छोटी बेटी कमलदीप कौर बीकॉम कर रही है। बेटा अमरिंदर सिंह (21) पीयू में शिक्षा ग्रहण कर रहा है। इस बार चुनाव लड़ने की बात करने पर परिजनों ने राजनीति में कम और शिक्षा में अग्रणी रहने को कहा था। जवाब में अमरिंदर ने कहा कि आज के दौर में हर क्षेत्र में अग्रणी रहना जरूरी है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

इस बार 17 सितंबर को विशेष जन्मदिन: मनप्रीत कौर

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Lucknow

लखनऊ के रजा हुसैन मुश्किल में पड़े बच्चों के हैं सच्चे दोस्त, ऐसे करते हैं मदद

लखनऊ के रजा हुसैन मनोविज्ञान के स्टूडेंट हैं और वॉलेंटियर के रूप में चाइल्ड लाइन द्वारा रेस्क्यू किए गए बच्चों की काउंसलिंग कर रहे हैं।

16 नवंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

दीपिका ने पूरी तरह से भुलाया पहला प्यार, गर्दन पर नहीं दिखा ‘RK’ का टैटू

दीपिका पादुकोण ने अपने पुराने प्यार रनबीर कपूर को पूरी तरह से भुला दिया है। इसका सुबूत देखने को मिला मंगलवार को जब दीपिका की गर्दन पर मीडिया के कैमरों की नजर पहुंची और गायब दिखा वो टैटू जो दीपिका ने रनबीर कपूर के प्यार में बनवाया था।

20 नवंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree