लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Laal Singh Chaddha Flop: 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने पर सदमे में आमिर खान, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मांगा मुआवजा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Mon, 15 Aug 2022 04:24 PM IST
आमिर खान
1 of 4
विज्ञापन

बायकॉट ट्रेंड की वजह से बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने की कगार पर है। 180 करोड़ के बजट में बनी 'लाल सिंह चड्ढा' अपने पहले वीकएंड (शुक्रवार से लेकर रविवार तक) तक 30 करोड़ रुपये तक का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। यदि हम आमिर खान की पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड की बात करें तो इतना तो अभिनेता की फिल्में फर्स्ट डे पर कमा लेती हैं। शायद यही कारण है कि आमिर खान सदमे में हैं। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डिस्ट्रीब्यूटर्स को 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने की वजह से काफी नुकसान झेलना पड़ा है। उन्होंने मेकर्स से मुआवजे तक की मांग कर डाली है।

आमिर खान-किरण राव
2 of 4
बता दें कि आमिर खान खुद 'लाल सिंह चड्ढा' के को-प्रोड्यूसर हैं। यही कारण है कि उन्होंने इस फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी ली है। हालांकि, अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि आमिर खान सदमे में चले गए हैं। दरअसल, आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है कि अभिनेता ने फॉरेस्ट गंप का बेस्ट वर्जन बनाने के लिए बहुत मेहनत की थी। लेकिन सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज के बाद लोगों का रिएक्शन देख आमिर परेशान हो गए हैं। लोगों के कमेंट्स ने उनपर बुरा असर डाला है। 
विज्ञापन
लाल सिंह चड्ढा
3 of 4
शुरुआती तीन दिनों से आमिर खान की फिल्म की कमाई लगातार कम हो रही थी। हालांकि, रिलीज के चौथे दिन 'लाल सिंह चड्ढा' के कलेक्शन में थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिली है। सामने आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक आमिर खान की फिल्म ने छुट्टी के दिन का फायदा उठाते हुए देशभर में करीब 10 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इसके साथ ही अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 37.96 करोड़ हो गया है। ऑक्युपेंसी की बात करें तो रविवार को लाल सिंह चड्ढा की हिंदी क्षेत्रों में ऑक्युपेंसी कुल 17.21 फीसदी रही।
लाल सिंह चड्ढा
4 of 4
स्वदेश में आमिर खान स्टारर इस फिल्म का जोरों-शोरों से विरोध हो रहा है, वहीं विदेशों के बॉक्स ऑफिस में 'लाल सिंह चड्ढा' कमाई के मामले में सफल होती दिखाई दे रही हैं। विदेश में अमेरिका आमिर की फिल्म की कमाई के मामले सबसे आगे है। अमेरिका में 'लाल सिंह चड्ढा' ने अब तक 6.13 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। जहां कनाडा में आमिर की फिल्म ने 4.28 करोड़ रुपये की कमाई की है, वहीं ऑस्ट्रेलिया में फिल्म ने 3.03 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00