लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

T20 WC: सिडनी पहुंची टीम इंडिया, कार्तिक ने अश्विन से कहा थैंक यू, भारतीय स्पिनर ने दिया मजेदार जवाब, VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, सिडनी Published by: स्वप्निल शशांक Updated Tue, 25 Oct 2022 11:50 AM IST
दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन
1 of 4
विज्ञापन
भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप का आगाज जीत के साथ किया है। टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में पाकिस्तान को चार विकेट से हरा दिया। अब भारत 27 अक्तूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में अगला मैच खेलेगा। इसके लिए टीम इंडिया मेलबर्न से सिडनी पहुंच चुकी है। 27 अक्तूबर को भारत का सामना नीदरलैंड से होगा। पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान देने वाले हार्दिक पांड्या एयरपोर्ट पर बेटे अगस्त्य को गोद में लिए नजर आए। वहीं, बाकी खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आए। 
हार्दिक पांड्या
2 of 4
हार्दिक ने पोज भी दिया और मुस्कुराते नजर आए। एस्केलेटर पर हेड कोच राहुल द्रविड़ टीम इंडिया का नेतृत्व करते नजर आए। वहीं, जब एक फैन ने युजवेंद्र चहल को टोका तो उन्होंने मुस्कुराकर जवाब भी दिया। इस पर कोच द्रविड़ चहल की तरफ देखकर मुस्कुरा दिए। लोगों ने एयरपोर्ट पर विराट कोहली के साथ तस्वीरें भी लीं। वहीं, दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन भी मस्ती करते दिखे। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कार्तिक एक अहम मौके पर एक रन बनाकर आउट हो गए थे। तब दो गेंदों में दो रन की जरूरत थी।

विज्ञापन
राहुल द्रविड़ और चहल एकदूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए
3 of 4
कार्तिक के आउट होते इक्वेशन एक गेंद पर दो रन का रह गया था। हालांकि, इसके बाद अश्विन ने टीम इंडिया को जीत दिलाई थी। इसके लिए कार्तिक ने अश्विन का आभार जताया। उन्होंने कहा- पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मुझे बचाने के लिए थैंक यू। इस पर अश्विन ने भी मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा- अरे यह तो मेरा कर्तव्य था। दोनों क्रिकेटर तमिलनाडु से संबंध रखते हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी है। इस पर कार्तिक कहते हैं- कूल एंड काम।
फैन्स कोहली के साथ फोटो खिंचवाते हुए
4 of 4
इंडियन क्रिकेट टीम ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में कोहली फैन्स को ऑटोग्राफ देते भी दिख रहे हैं। वीडियो में सिराज विक्ट्री साइन बनाते दिखे। वहीं, अर्शदीप सिंह पोज देते दिखे। कुल मिलाकर टीम इंडिया पाकिस्तान को हराकर काफी रिलैक्स नजर आ रही थी। अब नीदरलैंड के खिलाफ मैच जीतकर भारत अपने ग्रुप में बढ़त बनाकर रखना चाहेगा। भारत, पाकिस्तान और नीदरलैंड के अलावा ग्रुप-2 में दक्षिण अफ्रीका, जिम्बाब्वे और बांग्लादेश की टीमें भी हैं। सुपर-12 में अपने ग्रुप में टॉप पर रहने वाली दो टीमें सेमीफाइनल में पहुंचेंगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00