महिंद्रा XUV300 पर मिल रही पहली बार छूट, गाड़ियों पर 81,500 रुपये तक का डिस्काउंट

ऑटो डेस्क, अमर उजाला Published by: Harendra Chaudhary Updated Thu, 15 Aug 2019 08:53 AM IST
Mahindra Cars
1 of 9
विज्ञापन
पिछले 19 साल में ऐसा पहली बार हुआ है, जब ऑटो सेक्टर में जुलाई महीने की बिक्री में सबसे बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। मंदी मार की जूझ रहे ऑटो सेक्टर को केवल डिस्काउंट्स के जरिये ही कुछ राहत मिल सकती है। एसयूवी बनाने के लिए मशहूर महिंद्रा एंड मंहिद्रा ने अपनी गाड़ियों पर 81,500 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। खास बात यह है कि इस साल की शुरुआत में लॉन्च हुई कॉम्पैक्ट XUV300 पर भी कंपनी डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

महिंद्रा TUV300

Mahindra TUV300 Grey
2 of 9
ऑटोकार के मुताबिक अगस्त महीने में महिंद्रा अपनी इस सब कॉम्पैक्ट एसयूवी पर अच्छा खास डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके T4+ और T6+ वेरियंट पर कंपनी 81,500 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें कैश, एक्सचेंज बोनस, कारपोरेट डिस्काउंट और फ्री एसेसरीज शामिल हैं। TUV300 में 100एचपी की पावर और 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलता है, जो फाइव स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।
विज्ञापन

महिंद्रा KUV100 NXT

Mahindra KUV100 Nxt
3 of 9
महिंद्रा इस कार के K6 और K8 वेरियंट पर 77,750 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। जिसमें एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट, कारपोरेट डिस्काउंट और फ्री एसेसरीज शामिल हैं। एंट्री सेंगमेंट की इस पहली मोनोकॉक हैचबैक में पेट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट आते हैं। 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन 83 एचपी की पावर और 1.2 लीटर का डीजल इंजन 78 एचपी की पावर देता है। इस कार की टक्कर मारुति सुजुकी इग्निस और फोर्ड फ्रीस्टाइल से है।

महिंद्रा XUV500

Mahindra XUV500
4 of 9
महिंद्रा ने हाल ही में इस एसयूवी के बेस वेरियंट की कीमतें कम की हैं। महिंद्रा ने टाटा हैरियर को देखते हुए यह कदम उठाया है। अगस्त में कंपनी इस एसयूवी पर 75,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें एक्सचेंज बोनस, कैश डिस्काउंट, कारपोरेट डिस्काउंट और फ्री एसेसरीज शामिल हैं। इसमें एक पेट्रोल और एक डीजल इंजन मिलता है। 2.2 लीटर का डीजल इंजन 155 एचपी की पावर देता है, जबकि 2.2 लीटर का पेट्रोल इंजन 140 एचपी की पावर देता है।
विज्ञापन
विज्ञापन

महिंद्रा स्कॉर्पियो

Mahindra Scorpio
5 of 9
महिंद्रा नेक्स्ट जेनरेशन स्कॉर्पियो को अगले साल 2020 में करेगी। कंपनी ने इस कार को 2002 में लांच किया था। वहीं डीलर इस कार पर 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहे है, जो कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और फ्री एसेसरीज के तौर पर मिलेगा। स्कॉर्पियो में दो डीजल इंजन आते हैं 2.5 लीटर और 2.2 लीटर डीजल इंजन। वहीं इसके टॉप वेरिंट में 4 व्हील ड्राइव का फीचर मिलता है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00