विज्ञापन

फिल्म ‘डायरेक्ट इश्क’ में धमाल मचाएगा हिमाचली कलाकार

ब्यूरो/अमर उजाला, मंडी Updated Thu, 18 Feb 2016 10:33 AM IST
arun bahl of mandi in film direct ishq.
विज्ञापन
ख़बर सुनें
अब हिमाचल के मंडी का एक और गबरू अरुण बहल बॉलीवुड फिल्म डायरेक्ट इश्क में धमाल मचाएगा। फिल्म शुक्रवार 19 फरवरी को रिलीज होगी। अरुण बहल इस फिल्म में अभिनेत्री डॉली पांडे निधि सुब्बइया के रॉक बैंड फैंसी नाम के वायलन वादक की भूमिका में हैं।
विज्ञापन
अरुण बहल ने बताया कि एक अभिनेता के तौर पर इस तरह के किरदार निभाना थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन जब इस फिल्म के सह निर्देशक और मेरे परम मित्र रविंद्र राम पाटिल ने मुझे फिल्म के निर्देशक राजीव एस रूइया से मिलवाया तो एक छोटे से ऑडिशन और कुछ देर बातचीत करने के बाद ही मुझे इस किरदार के लिए चयनित कर लिया गया।

इस फिल्म में मेरी मेहनत और काम देखकर राजीव ने मुझे अपनी अगली फिल्म सारथी में भी भूमिका भी सौंप दी, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और जून माह तक प्रदर्शन के लिए तैयार हो जाएगी। इस फिल्म का एक गाना शिमला की वादियों में फिल्माया गया है। इस फिल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा हैं। जबकि राजीव एस रूइया ने निर्देशन किया है।

अरुण बहल की अभिनय यात्रा की शुरुआत रंगमंच से हुई है। वे मंडी की रंगमंच अकादमी हिमाचल सांस्कृतिक रंगमंच शोध संस्थान एवं रंगमंडल से जुड़े रहे हैं। अरुण ने बताया कि मुंबई में उन्हें अपने ही शहर के अभिनेता नीरज सूद का मार्गदर्शन मिला है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

उपचार के अभाव में प्रसूता की मौत, हंगामा

कस्बा स्थित एक निजी नर्सिंग होम में उपचार के अभाव में प्रसूता की मौत हो गई। प्रसूता की मौत पर आक्रोशित परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया।

16 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

‘मौत के कुएं’ ने ली दो सगे भाईयों की जान, गांव में कोहराम

कानपुर देहात में कुएं में उतरे दो सगे भाइयों की मौत से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि गांव के सालों पुराने कुएं से जहरीली गैस निकल रही थी जो दोनों भाईयों की मौत की वजह बनी।  

7 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree