लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   City & states ›   Bihar Politics Shahnawaz Hussain Point on Aditya Thackeray and Tejashwi Yadav Meeting in Patna News in Hindi

Nitish-Aditya Meet: 'सत्ता की खातिर किसी से भी दोस्ती कर सकता है महागठबंधन', शाहनवाज ने कसा तंज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना/ नई दिल्ली Published by: सुरेंद्र जोशी Updated Fri, 25 Nov 2022 09:28 AM IST
सार

हुसैन ने राजद प्रमुख लालू यादव पर भी तंज कसते हुए कहा, 'जो लोग बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना से एक हाथ दूर रहते थे, वे अब उनसे दोस्ती कर रहे हैं। बिहार के लोग देख रहे हैं कि महागठबंधन के सदस्य सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।' 

भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन
भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन - फोटो : Amar Ujala
विज्ञापन

विस्तार

पूर्व मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की मुलाकात पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन सत्ता के लिए किसी से भी दोस्ती कर सकता है। ठाकरे ने पटना में नीतीश कुमार के साथ बैठक की थी। इसमें उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी शरीक हुए थे। 


हुसैन ने राजद प्रमुख लालू यादव पर भी तंज कसते हुए कहा, 'जो लोग बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना से एक हाथ दूर रहते थे, वे अब उनसे दोस्ती कर रहे हैं। बिहार के लोग देख रहे हैं कि महागठबंधन के सदस्य सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।' 





लालू यादव को शिवसेना पसंद नहीं थी, अब हरे झंडे में भगवा क्यों जोड़ रहे?
भाजपा नेता हुसैन ने कहा कि राजद प्रमुख लालू यादव को शिवसेना कभी पसंद नहीं आती थी। वे सालों तक बालासाहेब ठाकरे के विरोधी रहे हैं, लेकिन आज दोस्त बन गए हैं। हुसैन ने कहा कि बिहार के लोग अब देख सकते हैं कि राजद सत्ता के लिए शिवसेना से भी हाथ मिला सकती है। भाजपा प्रवक्ता ने सवाल किया कि राजद बताए कि लालू यादव अपने हरे झंडे में भगवा रंग जोड़कर क्या संदेश देना चाहते हैं। पहले लालू यादव कहते थे कि वह भाजपा और शिवसेना से कभी समझौता नहीं करेंगे।

ऋचा चड्ढा की टिप्पणी पर हुसैन बोले- सेना का अपमान बर्दाश्त नहीं
लद्दाख की गलवान घाटी में 2020 में चीन के साथ झड़प पर ऋचा चड्ढा की टिप्पणी का भी शाहनवाज हुसैन ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने गलवान घाटी में चीन को सबक सिखाया। उनकी कब्रें अभी भी वहां हैं। उसके बाद पूरी दुनिया में भारतीय सेना की तारीफ हुई, लेकिन भारत में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो भारतीय जवानों के शौर्य पर सवाल  उठा रहे हैं। ऋचा चड्ढा राहुल गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की राह पर चल रही हैं, सब कुछ बर्दाश्त किया जा सकता है, लेकिन सेना का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

ले. जनरल द्विवेदी के बयान पर ऋचा ने की थी टिप्पणी
बुधवार को ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। ले. जन. द्विवेदी ने कहा था कि भारतीय सेना, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने के लिए तैयार है। उनका बयान रक्षा मंत्री के पिछले भाषण के संदर्भ में था, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने के भारत के संकल्प को दोहराया था। रक्षा मंत्री ने कहा था कि सभी शरणार्थियों को उनकी जमीन और घर वापस मिल जाएगा।
विज्ञापन
ले. जन. द्विवेदी के बयान को साझा करते हुए ऋचा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था 'गलवान हाय कह रहा है, (Galwan says hi)। जैसे ही ऋचा चड्ढा ने यह ट्वीट किया लोगों ने सेना का अपमान करने के लिए उसकी कड़ी आलोचना की। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00