पति ने की तीसरी शादी, दूसरी पत्नी को कर दिया पांच दोस्तों के हवाले

क्राइम डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 10 Jan 2018 06:48 PM IST
a woman alleges gangraped by husbands five friends in aligarh of Uttar Pradesh
फाइल फोटो
एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं, उसके पति ने तीसरी शादी कर ली और फिर पीड़िता को अपने पांच दोसतों को सौंप दिया। जानिए फिर क्या हुआ। 

घटना उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले की है। अतरौली स्थित एनेक्सी में जनता की समस्याएं सुन रहे शिक्षा राज्यमंत्री समेत मौके पर मौजूद अधिकारी एवं अन्य लोग एक महिला की बात सुनकर अवाक रह गए। 

पढ़ें:- 17 साल की नाबालिग के साथ किया गैंग रेप, फिर स्नैपचैट पर वायरल कर दिया VIDEO

इस महिला ने कहा- साहब! मेरे पति ने तीसरी शादी कर ली है। अपने दोस्तों से मेरा गैंगरेप कराया। गर्भवती होने पर कई बार गर्भपात कराया गया। पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस नहीं सुन रही। शिकायत करने पर जान से मारने की लगातार धमकी मिल रही है। शिक्षा राज्यमंत्री ने पुलिस को निष्पक्ष जांच कर आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया।

अतरौली कस्बे की रहने वाली महिला ने बताया कि साल 2006 में अतरौली के एक युवक के साथ उसकी शादी हुई थी। साल 2010 में उसके पति ने भवीगढ़ निवासी एक अन्य महिला से शादी कर ली। एक शादी उसने पहले से ही कर रखी थी।
आगे पढ़ें

Spotlight

Most Read

International

पाकिस्‍तानी शौहर ने मनाया ऐसा हैवानियत भरा सुहागरात, रिसेप्‍शन के दिन मर गई दुल्‍हन

ये कहानी एक ऐसे हैवान पति की है जिसने सुहागरात को अपनी पत्नी के साथ ऐसा अत्याचार किया कि उसकी जान ही निकल गई...

19 जनवरी 2018

Related Videos

आगरा कॉलेज में युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, छात्रा बनी गोली का निशाना

आगरा कॉलेज में शनिवार दोपहर को एक पूर्व छात्र के गुट ने कई राउंड फायरिंग करके दहशत फैला दी। गुट में शामिल छात्र और युवकों ने एक के बाद एक सात फायर किए। इस फायरिंग में एक गोली एक छात्रा के पैर को छूकर भी निकली।

21 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper