विज्ञापन

जेएंडके स्टेट मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिपः सुनील और अनिल की जोड़ी ने मारी बाजी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Thu, 06 Feb 2020 04:47 PM IST
विज्ञापन
badminton
badminton - फोटो : फाइल, अमर उजाला
ख़बर सुनें
जेएंडके स्टेट मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप का समापन हो गया है। एमए स्टेडियम के इंडोर हॉल में आयोजित प्रतियोगिता में दो सौ से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का चयन 44वीं मास्टर नेशनल बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए भी किया गया।
विज्ञापन
चार दिनों तक चली प्रतियोगिता में बुधवार को फाइनल मुकाबले खेले गए। 32 प्लस आयुवर्ग के मेंस सिंगल में पूरन चंद, मेंस डबल्स में अविनाश और पवनजीत की जोड़ी, जबकि मिक्स डबल्स में विवेक मेहता और राखी मेहता की जोड़ी विजयी रही। वहीं 40 प्लस आयुवर्ग के मेंस डबल्स में राहुल शर्मा और अविनाश शर्मा की जोड़ी ने बाजी मारी और मेंस सिंगल में गुरुविंद्र सिंह विजेता बने।

45 प्लस आयुवर्ग के मेंस सिंगल में ललित प्रकाश, जबकि मेंस डबल्स में राहुल शर्मा और पवनजीत सिंह विजेता रहे। 50 प्लस आयुवर्ग के मेंस सिंगल में विवेक सिंह सलाथिया और मेंस डबल्स में विवेक सलाथिया और विकास वर्मा की जोड़ी ने जीत दर्ज की।

55 प्लस आयुवर्ग के मेंस सिंगल में रमेश शर्मा और मेंस डबल्स में सुनील गोरखा और अनिल गोरखा की जोड़ी ने जीत दर्ज की। 60 प्लस आयुवर्ग के मेंस सिंगल में अनिल गोरखा जबकि मेंस डबल्स में सुनील गोरखा और अनिल गोरखा की जोड़ी विजेता बनी। 65 प्लस आयुवर्ग के सिंगल में बलबीर जम्वाल और डबल्स में केडीएस जम्वाल और हरजीत सेठी की जोड़ी ने बाजी मारी। 70 प्लस आयुवर्ग के मेंस सिंगल में आरके सोढ़ी विजयी रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us