इग्नू दीक्षांत समारोहः दीक्षांत समारोह में छाईं हरदीप, 113 को मिली डिग्री

Prashant Kumar न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Published by: प्रशांत कुमार
Updated Tue, 18 Feb 2020 04:18 PM IST
विज्ञापन
दीक्षांत समारोह, सांकेतिक तस्वीर
दीक्षांत समारोह, सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी रीजनल सेंटर जम्मू ने अपना 33वां दीक्षांत समारोह का आयोजन किया। इसमें जम्मू यूनिवर्सिटी के वीसी प्रो. मनोज धर मुख्य अतिथि रहे। रीजनल सेंटर जम्मू से 10533 विद्यार्थियों को डिग्री और डिप्लोमा के लिए योग्य घोषित किया गया। इसमें से 4782 मास्टर डिग्री, 5159 स्नातक डिग्री, 402 डिप्लोमा व पोस्ट ग्रेजूएट प्रोग्राम सहित अन्य कोर्सों के विद्यार्थी शामिल रहे।
विज्ञापन


113 विद्यार्थियों को दीक्षांत समारोह में पीजी और प्रोफेशनल प्रोग्राम की डिग्री और डिप्लोमा दिया गया। प्रो. मनोज धर ने कहा कि इगनू सबकी यूनिवर्सिटी है। इसकी पहुंच देश भर में है। जिससे बहुत से विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने का मौका मिल रहा है।


उन्होंने डिग्री पाने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई दी। इग्नू के रीजनल निदेशक डॉ. विक्रम सिंह ने केंद्र की रिपोर्ट पढ़ी। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को सशक्त करने के लिए किए गए प्रयासों की जानकारी दी।

इग्नू के जम्मू रिजनल सेंटर के दीक्षांत समारोह में जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन की छात्रा हरदीप कौर के नाम की विशेष उल्लेख के साथ घोषणा की गई। हरदीप कौर ने पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन में देश भर में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया। वक्ताओं ने कहा कि इग्नू सेंटर के लिए यह गर्व की बात है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X