पंचकुला हिंसा के बाद यहां छिपे थे मास्टरमाइंड, एसओजी ने धरदबोचा

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर  Updated Tue, 26 Sep 2017 06:23 PM IST
 After the Panchkula violence, there were hidden masterminds, SOG took shelter in Dharboche
हिंसा के दौरान कैमरे में कैद दोनों आरोपी - फोटो : Amar Ujala
यौन शोषण मामले में आरोपी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकुला भड़की हिंसा के दो मुख्य आरोपी आज राजस्थान पुलिस के स्पेशल आॅपरेशन ग्रुप के हत्थे चढ़ गए। आरोपियों को पकड़ने के लिए एसओजी टीम पिछले दो—तीन दिनों से हनुमानगढ़ में डेरा डाले हुए थी। जिसमें उन्हें आज सफलता मिली।

एसओजी के एडीजी उमेश मिश्रा ने बताया कि एसओजी ने इन दोनों आरोपियों को हनुमानगढ़ जिले में स्थित गोलूवाला डेरा से गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर 25-25 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया था। गिरफ्तार आरोपियों के नाम बलजिंदर सिंह और पाल सिंह है। 

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपियों को हरियाणा पुलिस को सौंप दिया गया है। इन पर आरोप है कि राम रहीम की गिरफ्तारी के बाद पंचकुला में हिंसक उपद्रव के पीछे इन दोनों युवकों का हाथ था। ये दोनों राम रहीम के काफी करीबी बताए जा रहे है।
आगे पढ़ें

तब बलजिंदर और पालसिंह भूमिगत हो गए और....

Spotlight

Most Read

International

पाकिस्‍तानी शौहर ने मनाया ऐसा हैवानियत भरा सुहागरात, रिसेप्‍शन के दिन मर गई दुल्‍हन

ये कहानी एक ऐसे हैवान पति की है जिसने सुहागरात को अपनी पत्नी के साथ ऐसा अत्याचार किया कि उसकी जान ही निकल गई...

19 जनवरी 2018

Related Videos

आगरा कॉलेज में युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, छात्रा बनी गोली का निशाना

आगरा कॉलेज में शनिवार दोपहर को एक पूर्व छात्र के गुट ने कई राउंड फायरिंग करके दहशत फैला दी। गुट में शामिल छात्र और युवकों ने एक के बाद एक सात फायर किए। इस फायरिंग में एक गोली एक छात्रा के पैर को छूकर भी निकली।

21 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper