कड़ी सुरक्षा के बीच मंत्री और पत्नी की हत्या, घर में घुसकर गोलियां बरसाई

वर्ल्ड डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 02 Feb 2018 03:03 PM IST
in pakistan mir minister hazar khan bijarani and his wife shot dead by murders
shot fire
पाकिस्तान में कड़ी सुरक्षा को दरकिनार करते हुए हमलावरों ने एक मंत्री और उनकी पत्नी की हत्या कर दी है। अज्ञात हमलावरों ने वरिष्ठ प्रांतीय मंत्री मीर हजार खान बिजरानी और उनकी पत्नी फरीहा रजाक हारुन पर घर में घुसकर गोलियों की बरसात की।
पाकिस्तान की विपक्षी पार्टी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता बिजरानी थे और उनकी पत्नी फरीहा रजाक हारुन का शव घर के बेडरूम से बरामद किया गया। इस हत्या के बाद पाक पीपुल पार्टी के कई नेता उनके घर पर दुख व्यक्त करने के लिए पहुंचे।

सिंध विधानसभा की डिप्टी स्पीकर शेहला रजा ने बिजरानी की मौत को पार्टी के लिए बड़ा झटका बताया। बता दें कि बिजरानी पीपुल पार्टी के जाने-माने चेहरों में से एक थे और प्रांतीय सरकार के मंत्री भी रह चुके थे। इतना ही नहीं बिजरानी समुदाय के चीफ भी रह चुके हैं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

पुलिस और अपराधी अम्बुज यादव में सीधी मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली

सीतापुर के जनपद के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के पकड़पुर गांव के पास अपराधी अम्बुज यादव और पुलिस के बीच बुधवार सुबह मुठभेड़ हो गई। दोनों ओर से घंटों तक हुई गोलीबारी के बाद पुलिस ने अम्बुज यादव को हिरासत में ले लिया।

21 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: जब तीन बुजुर्ग बीच सड़क पर भिड़े तो हंसने लगे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो बुजुर्ग आपस में लड़ रहे हैं और एक तीसरा बुजुर्ग उनका बीच बचाव करने की कोशिश कर रहा है।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen