Hindi News ›   India News ›   sushant singh case live updates sister share video cbi investigation rhea chakraborty mumbai police bihar summon

Sushant Case Live: सीबीआई ने सुशांत केस की जांच से जुड़े दो पुलिसकर्मियों को भेजा समन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: Sneha Baluni Updated Tue, 25 Aug 2020 05:53 PM IST
रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
रिया चक्रवर्ती-सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो) - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच का आज पांचवा दिन है। जांच एजेंसी पूरी तरह से एक्शन में है और आज मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो सकती है। रिया के अलावा उनके परिवार को भी पूछताछ के लिए एजेंसी बुला सकती है। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने भी रिया और उनके परिवार से पूछताछ की थी। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ और उनके स्टाफ के सदस्यों के बयानों में असमानता नजर आ रही है। इसी कारण अब सीबीआई चारों को एकसाथ बिठाकर पूछताछ करेगी। यहां पढ़ें सभी अपडेट्स-

विज्ञापन


सीबीआई ने सुशांत केस की जांच से जुड़े दो पुलिसकर्मियों को भेजा समन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने मुंबई पुलिस के भूषण बालनेकर, जांच अधिकारी को समन भेजा है। इसके अलावा बांद्रा पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर को भी समन भेजा गया है।



एम्स के डॉक्टर कर रहे ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की दोबारा जांच
एम्स के चार डॉक्टर्स की टीम सुशांत की ऑटोप्सी और विसरा रिपोर्ट की दोबारा जांच कर रही है। सीबीआई ने सोमवार को कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ की थी। सीबीआई ने एम्स के डॉक्टर्स को इसकी जानकारी दी है।


चार गवाहों को एकसाथ बिठाकर पूछताछ करेगी सीबीआई
सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के तीनों स्टाफ सदस्यों के बयानों में असमानता नजर आ रही है। इसी वजह से सीबीआई पहली बार उन्हें आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। पहले राउंड में किन्हीं दो लोगों बैठाया जाएगा। इसके बाद सभी चारों गवाहों से एकसाथ पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा सीबीआई रिया चक्रवर्ती के चार्टर्ड अकाउंटेंट रजत मेवाती से अलग से पूछताछ करेगी।


कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से होगी दोबारा पूछताछ
सीबीआई आज कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से दोबारा पूछताछ करेगी। इससे पहले सोमवार को भी सीबीआई की टीम के अस्पताल ने उन डॉक्टरों से बात की थी जिन्होंने अभिनेता का पोस्टमार्टम किया था।

गेस्ट हाउस पहुंचे पिठानी और कुक नीरज
सिद्धार्थ पिठानी (सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त) और रसोइये नीरज सिंह पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। यहां अभिनेता के मामले की जांच करने वाली सीबीआई टीम ठहरी हुई है।
 

डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे संदीप श्रीधर
सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर पूछताछ के लिए सांताक्रूज के डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं।
 

 

डीआरडीओ गेस्ट से निकली मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस की एक टीम जो डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची थी, अब वो यहां से निकल गई है।
 

रिया को समन भेज सकती है सीबीआई
सीबीआई सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती को जल्द पूछताछ के लिए बुला सकती है। रिया और उनके परिवार पर सुशांत के पिता केके सिंह ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

बहन ने शेयर किया रिसेप्शन का वीडियो
सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी शादी के रिसेप्शन का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें अभिनेता भी नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'भाई ने मेरे रिसेप्शन के दिन मुझे गले से लगाया। मुझे याद है रिसेप्शन से एक दिन पहले हम कैसे गले लगकर रोए थे। काश मैं उसे वापस ला पाती।'
 


मनोवैज्ञानिक शव परीक्षण करेगी सीबीआई
सुशांत सिंह मामले में सीबीआई अब मनोवैज्ञानिक शव परीक्षण करेगी। सोमवार को सूत्रों ने इसकी जानकारी दी। सेंट्रल फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी द्वारा की जाने वाली इस जांच में सुशांत के जीवन के हर पहलू का विस्तृत अध्ययन शामिल होगा। इसमें सोशल मीडिया पर पोस्ट से लेकर व्हाट्सएप चैट और परिवारों, दोस्तों और अन्य लोगों के साथ बातचीत को भी शामिल किया जाएगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00