लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   India News ›   Maharashtra Dead bodies of seven members of family found on the banks of the river in Pune district

Maharashtra: पुणे में नदी किनारे एक ही परिवार के सात सदस्यों के मिले शव, जांच में जुटी पुलिस

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पुणे Published by: वीरेंद्र शर्मा Updated Wed, 25 Jan 2023 01:59 AM IST
सार

शव भीमा नदी के किनारे एक-दूसरे से 200 से 300 मीटर की दूरी पर मिले हैं। चार शवों के पोस्टमार्टम में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है।

(सांकेतिक तस्वीर)
(सांकेतिक तस्वीर) - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

महाराष्ट्र के पुणे जिले में पिछले पांच दिनों में नदी किनारे एक ही परिवार के सात सदस्यों के शव मिले हैं जिनमें तीन बच्चे भी शामिल हैं। मंगलवार को पुलिस ने कहा कि किसी भी शव पर चोट के निशान नहीं है। मामले की खुदकुशी समेत सभी एंगल से जांच की जा रही है। मृतकों में एक दंपती, उनकी बेटी और दामाद और तीन नाती-पोते हैं। 


पुलिस ने बताया कि पुणे शहर से 45 किलोमीटर दूर दौंद तहसील के यावत गांव के पास भीमा नदी के किनारे 18 से 20 जनवरी के बीच चार शव मिले थे। मंललवार को तीन शव पारगांव पुल के पास मिले। मृतकों की पहचान मोहन पवार (45), उनकी पत्नी संगीता मोहन (40), उनकी पुत्री रानी फुलवारे (24), उनके दामाद श्याम फुलवारे (28) और बेटी के तीन से लेकर सात साल के तीन बच्चों के रूप में हुई है। सभी शव भीमा नदी के किनारे एक-दूसरे से 200 से 300 मीटर की दूरी पर मिले हैं। चार शवों के पोस्टमार्टम में डूबने से मौत की पुष्टि हुई है। मृतक बीड़ और उस्मानाबाद के रहने वाले थे और मजदूरी करते थे। 

 
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00