बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

एकता कपूर के इस शो में मिली दिशा कपूर को जगह, निभाएंगी अहम किरदार

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: anand anand Updated Tue, 14 Jan 2020 09:35 PM IST
विज्ञापन
disha kapoor
disha kapoor - फोटो : amar ujala mumbai
ख़बर सुनें
एकता कपूर के मायावी शक्तियों वाले धारावाहिक 'नागिन - भाग्य का जहरीला खेल' में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकीं टीवी की युवा अभिनेत्री दिशा कपूर अब एकता के ही शो 'बारिश' के दूसरे में नजर आएंगी। हालांकि, इस बात की निर्माताओं ने अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।
विज्ञापन


एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, 'दिशा अनिकेत के जीवन में शांति और सुख प्रदान करने वाले एक व्यक्ति की भूमिका निभाएंगी। ज्ञात है कि अनिकेत की शादी श्रेया से हुई है। श्रेया की विचारधारा अनिकेत से भिन्न है और यह अनिकेत को प्रभावित भी करती है। इसलिए वह एक नई लड़की में अपने जीवन की शांति खोजने की कोशिश करेगा, जिसका किरदार दिशा निभाने वाली हैं।'


डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी के इस शो 'बारिश' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है, इसी वजह से इसके निर्माता इस शो के दूसरे सीजन को लॉन्च करने के लिए सभी तैयार हैं। खबरों की मानें तो निर्माताओं ने पहले ही इसकी शूटिंग शुरू भी कर दी है।
बारिश के दूसरे सीजन से हिंदी सिनेमा के दीर्घानुभवी अभिनेता जीतेन्द्र अपनी बेटी के ही शो से डिजिटल की दुनिया में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। 

इस शो में उनका किरदार स्पेशल अपीयरेंस तक ही सीमित रहेगा। जीतेन्द्र भी इसके लिए शूटिंग शुरू कर चुके हैं। हाल ही में एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके इस खबर से अवगत कराया था। बारिश 2 के मुख्य कलाकार शरमन जोशी, आशा नेगी, विक्रम सिंह चौहान और प्रिया बैनर्जी हैं। इन्हीं अनुभवी कलाकारों ने बारिश के पहले सीजन में बतौर मुख्य
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X