बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

कोविड 19: कोरोना वायरस की चपेट में आईं जेनिफर विंगेट, तस्वीर साझा कर दिया हेल्थ अपडेट

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: स्वाति सिंह Updated Thu, 22 Jul 2021 11:43 PM IST

सार

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।
विज्ञापन
जेनिफर विंगेट
जेनिफर विंगेट - फोटो : इंस्टाग्राम
ख़बर सुनें

विस्तार

जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को बताया कि उनमें संक्रमण के लक्षण नहीं हैं और वह ‘बिल्कुल ठीक’ हैं।
विज्ञापन

उन्होंने लिखा- 'डाउन हूं लेकिन आउट नहीं हूं... हां, ये सच है! कोरोना ने दस्तक दी और मुझे पकड़ लिया। लेकिन बता दूं कि मुझे कोई लक्षण नहीं है और मैं पूरी तरह ठीक महसूस कर रही हूं। इसलिए जो लोग भी परेशान हैं, चिंता कर रहे हैं, प्लीज मत करिए'। उन्होंने आगे लिखा- 'मैं क्वारंटाइन में हूं, शिकायत कर रही हूं और खा रही हूं और फिर से एक्शन में आने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं'।



अभिनेत्री ने आगे लिखा, ''ये एक बमर है लेकिन वादा है कि सिर्फ छोटी सी रुकावट ही है, मजबूती से, बेहतर तरीके उभरने के लिए सिर्फ एक ठहराव है। सभी का दुआओं के लिए शुक्रिया। लेकिन कोविड मेरा कुछ नहीं कर पाएगा! जल्द लौटूंगी। हग्स और किसेस के साथ विदा ले रही हूं... या बेहतर होगा कि मैं ना करू'। 


अपनी प्यारी सी मुस्कान और अदाओं से खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट सभी एक्ट्रेसेस को सीधा टक्कर देती हैं। जेनिफर विंगेट की खूबसूरती पर उनके फैंस कायल है। सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं। खूबसूरती के अलावा जेनिफर ने अपनी एक्टिंग के दम पर भी लोगों का दिल जीता है और सभी शो में उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया है। 
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X