बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

टॉप पर रहे 'बालिका वधु', 'दीया और बाती' और 'तारक मेहता..'

अनुराधा गोयल Updated Fri, 25 Jan 2013 07:32 AM IST
indian tv show rating 2013 week 03
विज्ञापन
ख़बर सुनें
हैलो फ्रेंड्स! जनवरी माह के तीसरे सप्ताह के शोज की रेटिंग में कई बदलाव आए हैं। इस बार तो कई धारावाहिकों को एक जैसी ही रेटिंग मिली है। यानी अब सिर्फ दो सप्ताह से आगे रहने वाला शो 'बालिका वधु' ही नंबर वन नहीं रह गया बल्कि उसको टक्कर देने के लिए कुछ और शोज भी नंबर वन की श्रेणी में शामिल हो गए हैं।
विज्ञापन


तो आइए जानते हैं जनवरी माह में 13 जनवरी से 19 जनवरी के शोज में सबसे ज्यादा दर्शकों ने किसे पसंद किया। कौन किस पायेदान पर रहा और किसकी रेटिंग कितनी लुढ़की।


'बालिका वधु', 'दीया और बाती.' और 'तारक मेहता..' को मिली 4.4 रेटिंग
पिछले दो सप्ताह से कलर्स पर प्रसारित 'बालिका वधु' 4.9 की रेटिंग से नंबर वन बना हुआ था हालांकि इस बार भी 'बालिका वधु' 4.4 की रेटिंग से नंबर वन ही है लेकिन पिछले दो सप्ताह से 'बालिका वधु' की रेटिंग लगातार गिर रही है।

इतना ही नहीं इसी कारण स्टार प्लस पर प्रसारित शो 'दीया और बाती हम' की भी 4.4 की रेटिंग के साथ नंबर वन पर आ गया।

साथ ही सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जहां पिछले सप्ताह 4.0 की रेटिंग से नंबर तीन पर था अब वो भी 4.4 की रेटिंग से नंबर वन पर आ गया है।

यानी जनवरी माह के तीसरे सप्ताह में इन तीनों शोज का बराबरी के दर्शक मिलें।

'सपने सुहाने लड़कपन के' 4.0
जीटीवी पर प्रसारित ये शो जहां पिछले सप्ताह 3.5 रेटिंग के साथ नंबर आठ की पोजिशन पर था वहीं अब ये शो 4.0 की रेटिंग से नंबर दो पर आ गया है। हो भी क्यों ना आखिर रचना और परिवार वालों की मुसीबतें जो बढ़ गई हैं।

'कलर्स स्क्रीन अवार्ड' भी इस फेहरिस्त में शामिल
इस सप्ताह सबसे अधिक देखे गए शो में कलर्स पर 19 जनवरी को प्रसारित हुआ 'कलर्स स्क्रीन अवार्ड' शो भी शामिल है। 3.9 की रेटिंग के साथ इस शो में तीन नंबर पर सबसे ज्यादा दर्शक मिलें।

'ये रिश्ता क्या...' और 'साथ निभाना साथिया'
स्टार प्लस पर प्रसारित ये दोनों शोज इस सप्ताह चार और पांच की पोजीशन पर रहें। 'ये रिश्ता क्या...' को जहां 3.8 की रेटिंग मिली वहीं 'साथ निभाना साथिया' को 3.7 की रेटिंग मिली।

'प्यार का दर्द..', 'पवित्र रिश्ता' और 'ससुराल सिमर का' है 6 की पोजीशन पर
इस सप्ताह पहली बार ऐसा हुआ है जब कई-कई शोज की रेटिंग एक जैसी है। 'प्यार का दर्द मीठा-मीठा प्यारा प्यारा', 'पवित्र रिश्ता' और 'ससुराल सिमर का' को 3.5 की रेटिंग मिली है। इन शोज को भी बराबरी के दर्शक मिले हैं। तीनों की बराबरी की रेटिंग से तीनों ही धारावाहिक नंबर 6 की पोजीशन पर हैं।

'मधुबाला' भी हुआ इस लिस्ट में शामिल
कलर्स पर प्रसारित शो 'मधुबाला' की टॉप 10 हिट शोज की लिस्ट में शामिल हो गया है। 3.4 की रेटिंग के साथ 'मधुबाला' नंबर सात की पोजीशन पर पहुंच गया है।

'नच बलिए' और 'देवो के देव महादेव' को भी मिला मौका
बहुत लंबे समय से 'देवो के देव महादेव' को इस फेहरिस्त में शामिल होने का मौका नहीं मिल पा रहा था। लेकिन 3.0 की रेटिंग के साथ लाइफ ओके पर प्रसारित ये शो नंबर नौ की पोजीशन पर है। वहीं स्टार प्लस पर प्रसारित डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' भी 3.0 की रेटिंग के साथ नंबर नौ पर है।

'कुबूल है' और 'रब से सोना इश्क' भी टॉप 10 में
इस सप्ताह कई धारावाहिकों की बराबरी के दर्शक मिलने से कुछ और शोज को भी टॉप 10 की फेहरिस्त में आने का मौका मिला है। 3.1 की रेटिंग के साथ 'कुबूल है' इस लिस्ट में नंबर आठ पर हैं तो 2.7 की रेटिंग के साथ 'रब से सोना इश्क' नंबर 10 की पोजीशन पर है।

इस सप्ताह तो टैम रेटिंग में कई बड़े बदलाव देखने को मिले और कई शोज को टॉप 10 की लिस्ट में शामिल होने का भी मौका मिला। अब देखना होगा कि आने वाला सप्ताह बुद्घू बक्से के लिए कितना लाभकारी होगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00