बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

एडल्ट वीडियो के मामले में क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को किया गिरफ्तार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: स्नेहा बलूनी Updated Sun, 07 Feb 2021 08:24 AM IST
विज्ञापन
गहना वशिष्ठ (फाइल फोटो)
गहना वशिष्ठ (फाइल फोटो) - फोटो : Facebook

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
टीवी अभिनेत्री गहाना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने एक वेबसाइट पर एडल्ट वीडियो शूट करने और अपलोड करने में कथित भूमिका होने के चलते गिरफ्तार किया है। उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा। यह जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है। पुलिस अन्य मॉडल, साइड अभिनेत्रियों और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है। जिनपर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है।
विज्ञापन


मिस एशिया बिकनी का ताज जीत चुकीं गहना ने विज्ञापनों, हिंदी और तेलुगु सिनेमा में काम किया है। उएक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, उसने 87 अश्लील / पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइटों पर अपलोड किया है, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है। जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता है।

 

अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ के अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि शहर के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित एक बंगले पर छापेमारी कर दो पुरुष अभिनेताओं, एक लाइट मैंन, एक महिला फोटोग्राफर एवं एक ग्राफिक डिजाइनर को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब मोबाइल फोन से अश्लील फिल्म की शूटिंग की जा रही थी।

उन्होंने बताया कि गिरोह से एक महिला को बचाया गया। अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार महिला ने बताया कि वह अश्लील फिल्म की शूटिंग कर इंटरनेट एवं सोशल मीडिया पर अपलोड करती थी एवं लोगों को भुगतान के आधार पर इनतक पहुंच देती थी।

उन्होंने बताया, 'घटनास्थल से छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, कैमरा और संबंधित उपकरण, मेमोरी कार्ड आदि जब्त किया गया है जिसकी कीमत 5.68 लाख रुपये है। हमने आरोपियों के खाते में जमा 36.60 लाख रुपये भी जब्त कर लिए हैं।'

अधिकारी ने बताया, 'आरोपियों के खिलाफ संपत्ति प्रकोष्ठ के एपीआई लक्ष्मीकांत सालुंके की शिकायत के आधार पर मालवानी पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम एवं स्त्री अशिष्ट रुपण प्रतिषेध अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।' उन्होंने बताया कि आरोपियों को 10 फरवरी तक हिरासत में भेज दिया गया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood, television, hollywood, movie reviews, etc. Stay updated with us for all breaking news from Entertainment and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X