Sushant Singh Rajput News Live Updates: पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत, नम आंखों से दी सभी ने विदाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: Avinash Pal Updated Mon, 15 Jun 2020 07:18 PM IST
Sushant Singh Rajput Suicide Death News Live Updates in Hindi: latest Live update
सुशांत सिंह राजपूत ने कहा दुनिया को अलविदा - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

खास बातें

काफी कम वक्त में बॉलीवुड में एक अलग नाम बना चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार में सुशांत के परिजनों के अलावा कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, सुनील शेट्टी, वरुण शर्मा और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार भी मौजूद रहे। याद दिला दें कि सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास में रविवार को आत्महत्या की थी। इस खबर ने हर किसी को हैरान परेशान कर दिया था।
विज्ञापन

लाइव अपडेट

07:15 PM, 15-Jun-2020

हमेशा के लिए 'शांत' हो गए सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया और अभिनेता पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। अंतिम संस्कार में सुशांत के पिता केके सिंह, बहनें, बहनोई और चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह बबलू शामिल रहे। परिजन के अलावा कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, सुनील शेट्टी, वरुण शर्मा और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार भी मौजूद रहे।



 
06:50 PM, 15-Jun-2020

सुशांत के अपनी मां से जुड़े पोस्ट वायरल

सुशांत सिंह राजपूत अपनी मां के बहुत करीब थे, सुशांत अक्सर न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि कई आयोजनों पर भी उनका जिक्र कर चुके थे। हालांकि सुशांत की मां ने भी कुछ सालों पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ऐसे में अब सुशांत और उनकी मां से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं।

06:44 PM, 15-Jun-2020

बेहतरीन अभिनेता थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनको बहुत मिस कर रहे हैं। ऐसे में न सिर्फ सुशांत के पुराने वीडियोज फैंस साझा कर रहे हैं बल्कि साथ ही साथ अभिनेता के एक सफल अभिनेता होने का भी जिक कर रहे हैं। ऐसे में एक फैन ने सुशांत के अवॉर्ड्स का जिक्र किया है।


06:41 PM, 15-Jun-2020

सुशांत का पुराना वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनको सोशल मीडिय पर याद कर रहे हैं। ऐसे में सुशांत के कई पुराने वीडियोज वायरल हो रहे हैं। सुशांत का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक बच्ची को अपने हाथ से खाना खिला रहे हैं। सुशांत का लुक देखकर कहा जा सकता है कि वीडियो फिल्म सोनचिरैया के वक्त का है।


06:12 PM, 15-Jun-2020

सुशांत की आखिरी फिल्म 'छिछोरे' थी

सुशांत ने बॉलीवुड में 'काय पो चे' से डेब्यू किया था। वहीं आखिरी फिल्म 'छिछोरे' थी। फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया था। फिल्म की कहानी डिप्रेशन और जिंदगी से जंग पर आधारित थी। हर कोई इस बात से ही हैरान है कि सभी को जीत का पाठ पढ़ाने वाला कैसे हार गया।
05:55 PM, 15-Jun-2020

सुशांत को आखिरी अलविदा कहने पहुंची थीं क्रिस्टल डिसूजा

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में कोरोना काल की वजह से कुछ ही लोगों को मौजूद रहने की इजाजत मिली थी। ऐसे में वो सभी श्मशान गृह पहुंच जो सुशांत के बेहद करीब थे। इन करीबियों में एक नाम क्रिस्टल डिसूजा का भी था। 


05:41 PM, 15-Jun-2020

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं करीना कपूर खान

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अलग अलग वीडियोज सामने आ रहे हैं। ऐसे में एक पुराना वीडियो करीना कपूर खान का सामने आया है, जिसकी वजह से अभिनेत्री ट्रोल हो रही हैं। करीना से अमृता पूछती हैं कि सारा अली खान के लिए एक डेटिंग एडवाइस तो करीना कहती हैं, अपने पहले हीरो को डेट मत करना। बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। यानी सुशांत ही सारा के पहले हीरो थे।
05:21 PM, 15-Jun-2020

नेपोटिज्म पर क्या बोले थे सुशांत सिंह राजपूत, पुराना वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा छिड़ गया है। फैंस नेपोटिज्म पर अपनी अपनी बात रख रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का नेपोटिज्म पर ही बात करते हुए एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सुशांत खुद मान रहे हैं कि सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं हर क्षेत्र में नेपोटिज्म है।
 
05:14 PM, 15-Jun-2020

सुशांत की मुस्कान को याद कर रहे हैं फैंस

सुशांत सिंह राजपूत की हंसी किसी को भी ये अहसास दिला सकती थी कि जिंदगी में किसी भी गम को मात दी जा सकती है। लेकिन दूसरो को हमेशा प्रोत्साहित करने वाला अभिनेता खुद ऐसे दुनिया छोड़ेगा, इसका किसी को यकीन नहीं हो रहा है। ऐसे में सुशांत के फैंस उनकी हंसी को याद कर रहे हैं।
 
05:02 PM, 15-Jun-2020

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे फैंस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई भावुक है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फैंस अभिनेता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो वहीं रियल लाइफ में भी अभिनेता को अलग अलग अंदाज में श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सुशांत के मास्क भी लोगों ने इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है।



04:59 PM, 15-Jun-2020

सबको रुला गए सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया और अभिनेता पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। अंतिम संस्कार में सुशांत के पिता केके सिंह, बहनें, बहनोई और चचेरे भाई विधायक नीरज सिंह बबलू शामिल रहे। परिजन के अलावा कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, सुनील शेट्टी, वरुण शर्मा और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार भी मौजूद रहे।

Image
 
04:50 PM, 15-Jun-2020

पंचतत्व में विलीन हुए सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के दिग्ग्ज अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार सुशांत सिंह राजपूत पंचतत्व में विलीन हो गए हैं।
04:48 PM, 15-Jun-2020

विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव भी मौजूद

विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव भी मौजूद हैं।
Image
04:40 PM, 15-Jun-2020

3 इडियट्स का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत को लेकर डिप्रेशन एक बड़ी वजह बताई जा रही है। ऐसे में फिल्म 3 इडियट्स का एक सीन वायरल हो रहा है। इस सीन में डिप्रेशन पर आमिर खान बात करते दिखते हैं।


 
04:35 PM, 15-Jun-2020

बॉलीवुड सेलेब्स भी मौजूद

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में श्रद्धा कपूर के साथ ही वरुण शर्मा और पत्नि के साथ केदारनाथ फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर मौजूद हैं।



 
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00